Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

Delhi Violence: ‘दंगों वाली गलियों’ में घूमे डोभाल, बोले- कुछ अपराधी हिंसा फैला रहे, लोग शांति चाहते हैं

Delhi Violence: ‘दंगों वाली गलियों’ में घूमे डोभाल, बोले- कुछ अपराधी हिंसा फैला रहे, लोग शांति चाहते हैं

- Advertisement -

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोधियों और समर्थकों के बीच रविवार को हुई भिड़ंत के बाद से दिल्ली (Delhi) में भड़की हिंसा (Violence) की आग अभी तक पूरी तरह शांत नहीं हो सकी है। 4 दिनों से जारी इस हिंसा में अब तक 22 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं करीब 250 लोगों के घायल (Injured) होने की खबर सामने आई है। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में पथराव, आगजनी और उग्र हिंसा होने की खबरों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) को हिंसा रोकने की जिम्मेदारी दी गई। जिसके बाद डोभाल एक बार फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे।

अजीत डोभाल ने आज सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस जाने के बाद डोभाल फिर हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया। आज डोभाल ने मौजपुर, जाफराबाद, घोंडा का दौरा किया। वहीं इससे पहले भी जाफराबाद, सीलमपुर समेत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों का डोभाल दौरा कर चुके हैं। इस दौरान डोभाल ने लोगों से मुलाकात कर उनसे मौजूदा स्थिति का जायज लिया। इसके बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पूरे इलाके में घूमा। लोग एकता चाहते हैं, सब शांति चाहते हैं। कुछ 10-20 अपराधी हिंसा फैला रहे हैं।

डोभाल ने आगे कहा कि मैं पीएम और गृह मंत्री के आदेश पर यहां आया हूं। अब इस इलाके में पूरी शांति है। डोभाल ने आगे कहा कि हम सब को मिलजुलकर रहना है। प्रेम की भावना बनाकर रखिए। हम लोगों को अलग नहीं सोचना है। देश को मिलकर आगे बढ़ाना है। हर आदमी जो अपने देश को प्यार करता है, वो अपने समाज को प्यार करता है, पड़ोसी को प्यार करता है। हमें एक-दूसरे की समस्याओं को बढ़ाने नहीं, कम करने की कोशिश करनी चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है