Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

सिरसा में मौलवी की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव, Haryana में 182 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

सिरसा में मौलवी की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव, Haryana में 182 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

- Advertisement -

गुरुग्राम। हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 182 हो गई। सोमवार को सिरसा जिले के एक मौलवी की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव (Report positive) आई है। यहां कोरोना से अभी तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 30 ठीक होने के बाद घर जा चुके हैं। सिरसा (Sirsa) के रोड़ी गांव में मौलवी की पत्नी व उसके परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया है। जिला प्रशासन ने रोड़ी गांव को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है साथ लगते क्षेत्र को भी बफर जोन घोषित कर दिया है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: दिल्ली-NCR में फिर आया भूकंप, 24 घंटे में दूसरी बार डोली धरती

अभी तक महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री (Travel history) नहीं मिली है। महिला व उसके परिवार सहित कुल 25 जमातियों को संदिग्ध मानकर उनके सैंपल लिए गए थे। हैरानी की बात ये है कि महिला में कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं। कालांवाली के एसडीएम निर्मल नागर को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। गांव में अब सभी ग्रामीणों के सैंपल लिए जाएंगे। जिला प्रशासन ने रिपोर्ट मिलते ही गांव को सील कर दिया था।

हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 182 है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार रविवार को 16 नए मामले सामने आए थे। नूंह में सबसे ज्यादा सात नए केस मिले थे। फरीदाबाद में दो, जींद, करनाल में एक-एक, कुरुक्षेत्र में दो व यमुनानगर में तीन केस नए आए थे। कोरोना के हॉटस्पॉट जिलों में शामिल नूंह में संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 45 हो गई है। गुरुग्राम में संक्रमितों का आंकड़ा 32 पहुंच गया है। फरीदाबाद में 31 व पलवल में 29 संक्रमित हैं। अंबाला में 7, भिवानी में 2, चरखी दादरी, फतेहाबाद में 1-1, हिसार, जींद, कैथल में 2-2, करनाल में 6, कुरुक्षेत्र में 2, पानीपत 4, पंचकूला में 5, रोहतक 1, सिरसा में चार, यमुनानगर व सोनीपत में 3-3 मिले हैं। संक्रमितों में 10 विदेशी भी शामिल हैं। इनमें 6 श्रीलंका, नेपाल, थाईलैंड, इंडोनेशिया व दक्षिणी अफ्रीका का एक-एक केस है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है