Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

हंसराज के बयान पर विक्रमादित्य की टिप्पणी, बोले-उनके घर में संस्कारों की कमी

विधानसभा उपाध्यक्ष अभी भी अपने बयान पर कायम

हंसराज के बयान पर विक्रमादित्य की टिप्पणी, बोले-उनके घर में संस्कारों की कमी

- Advertisement -

शिमला। विधानसभा उपाध्यक्ष और चुराह से विधायक हंसराज (Hans Raj) के वीरभद्र सिंह और कांग्रेस (Congress) को लेकर दिए गए बयान पर हो रहे बवाल के बाद अब खुद विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने भी टिप्पणी की है। विक्रमादित्य ने फेसबुक के माध्यम से पूरे मसले को लेकर टिप्पणी की है और विधानसभा उपाध्यक्ष के प्रति संवेदनाएं भी प्रकट की है। विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट (Vikramaditya Singh Facebook Post) करते हुए लिखा ‘ हंसराज विधायक जी के घर संस्कारों की कमी लगती है, हमारी संवेदनाएं।

यह भी पढ़ें: कुलदीप राठौर ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों को सौंपे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के अस्थि कलश

दरअसल, कुछ दिन पहले वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के निधन के बाद चुराह से बीजेपी के विधायक (BJP MLA) किसी मुद्दे पर लोगों के बीच पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने चुराही बोली में कुछ बातें कहीं थी, जिसको लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। डलहौजी से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित पूर्व विधायक इस पर एतराज जता चुके हैं। उधर, अब पूरे मामले को लेकर खुद विक्रमादित्य ने भी टिप्पणी कर दी है।


आपको बता दें कि विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने कहा था कि वीडियो में हंसराज बोलते हुए सुनाई देते हैं कि इनको लगता है कि कांग्रेस आएगी, लेकिन कांग्रेस कहां से आएगी। जो एक उम्मीद थी वो भी कल परसों खत्म हो गई। वीरभद्र सिंह चला गया, वो सही बंदा था, लेकिन अब वो चले गए तो उसके बाद काम खत्म हो गया। उनके यहां तो छिंज पड़ गई है।

इस पूरे मामले पर विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि चुराही बोली में किसी को माननीय सम्माननीय नहीं लगाया जाता। यह अपने आप में उनका सम्मान था। इसके अलावा छिंज को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन के बाद कांग्रेस में छिंज पड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि मैंने वीरभद्र सिंह का कभी अपमान नहीं किया जब वो जीवित थे तब भी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है