Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

हिमाचल: सतलुज नदी ने 12 दिन बाद उगला एक किशोर का शव, बॉल ढूंढते गिरे थे दो

रामपुर बुशहर के रामपुर में 10 मार्च को डूबे थे दो छात्र

हिमाचल: सतलुज नदी ने 12 दिन बाद उगला एक किशोर का शव, बॉल ढूंढते गिरे थे दो

- Advertisement -

रामपुर बुशहर। हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) के रामपुर में 10 मार्च को सतलुज नदी (Sutlej River) में डूबे दो छात्रों में से एक छात्र का शव मिल गया है। यह शव आज 12 दिन बाद पाठबंगला के पास नदी के किनारे मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, दूसरे शव की तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार 10 मार्च को रामपुर (Rampur) के निकट खनेरी में हुए एक दुखद हादसे में सतलुज नदी में दो छात्र डूब गए थे। बताया जा रहा है कि 10 मार्च को करीब छह स्कूली छात्र अपनी क्रिकेट बॉल ढूंढते हुए सतलुज नदी के किनारे पहुंचे थे। इसी दौरान इनमें दो युवक अचानक से सतलुज नदी में डूब गए।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः रामपुर में सतलुज नदीं में डूबे दो छात्र, एनडीआरएफ की टीम कर रही तलाश

घटना के बाद स्थानीय लोग सहित पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर पहुंची थी और दोनों युवकों को ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम (NDRF Team) और विशेष गोताखोरों के दल ने भी शवों को ढूंढने का भरसक प्रयास कियाए लेकिन उन्हें भी इस काम में सफलता नहीं मिली। लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को पाठ बंगले के पास सतलुज नदी किनारे एक शव होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस व अग्निशमन विभाग का एक दल मौके पर पहुंचा। अग्निशमन विभाग के जवानों ने काफ़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से निकाला।। इसी बीच डूबे बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त की। मृतक युवक की पहचान 14 वर्षीय मानव शर्मा पुत्र स्वर्गीय हरीश शर्मा निवासी हरी कुफऱी उपतहसील पांगण जिला मंडी के रूप में हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है