Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,594,803
मामले (भारत)
231,514,397
मामले (दुनिया)

बिना Network के भी वीडियो और वॉयस कॉल कर सकेंगे OnePlus Users

बिना Network के भी वीडियो और वॉयस कॉल कर सकेंगे OnePlus Users

- Advertisement -

नई दिल्ली। वनप्लस यूजर्स अब बिना टेलिकॉम नेटवर्क के भी वीडियो और वॉयस कॉल्स कर सकेंगे। दरअसल, वनप्लस के फोन में अब जियो वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट (Wi-Fi calling support) आ गया है। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने कुछ समय पहले अपना वाई-फाई कॉलिंग फीचर पेश किया था तब रिलायंस जियो ने करीब 150 स्मार्टफोन्स के लिए ये फीचर रोल आउट किया था। इसमें ऐपल, सैमसंग और शाओमी के स्मार्टफोन शामिल थे। प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (OnePlus) के स्मार्टफोन्स को अभी तक जियो की वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट नहीं मिला था। हालांकि, वनप्लस के स्मार्टफोन एयरटेल की वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट करते थे।

 

यह भी पढ़ें :- बिना नाम बताए पहले फोन पर की मीठी-मीठी बातें, मिलने पहुंचा तो निकली खुद की मम्मी

 

 

वनप्लस (OnePlus) ने जियो वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट के लिए अपडेट रोल आउट किया है। इसके बाद OnePlus 7T Pro, 7 Pro और OnePlus 7 स्मार्टफोन्स जियो की इस सर्विस को सपॉर्ट करेंगे। OnePlus 7T Pro, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 को नया OxygenOS अपडेट मिलना शुरू हो गया है, जो कि जनवरी 2020 ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच लेकर आया है। यह लेटेस्ट अपडेट जियो वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट लेकर आया है। जियो की वाई-फाई कॉलिंग का सपॉर्ट पाने के लिए वनप्लस यूजर्स को कंपनी द्वारा रोल आउट किए गए अपडेट को इंस्टॉल करना होगा। OxygenOS 10.3.1 अपडेट फोन में इंस्टॉल करके यूजर्स इस सर्विस का मजा ले सकते हैं।

जियो की इस सर्विस की मदद से बिना टेलिकॉम नेटवर्क हुए भी वाई-फाई की मदद से वीडियो और वॉइस कॉल्स किए जा सकेंगे। सब्सक्राइबर्स को इस सर्विस के लिए अलग से कोई पेमेंट नहीं करना होगा। अगर आपके पास प्रीमियम स्मार्टफोन है तो कुछ सेटिंग्स में बदलाव करके आप वाई-फाई की मदद से कॉलिंग कर सकेंगे। जियो नेटवर्क से वाई-फाई कॉलिंग के लिए किसी भी वाई-फाई नेटवर्क की मदद ली जा सकेगी। जियो का कहना है कि वीडियो और वॉयस कॉल के दौरान सब्सक्राइबर्स VoLTE और वाई-फाई के बीच आसानी से स्विच कर सकेंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है