Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,858,241
मामले (भारत)
370,456,718
मामले (दुनिया)

कोरोना को लेकर पीएम मोदी की बैठक शुरू, नए वैरिएंट ने बढ़ाई टेंशन

नए वैरिएंट ओमिक्रोन ने चिंत बढ़ा दी

कोरोना को लेकर पीएम मोदी की बैठक शुरू, नए वैरिएंट ने बढ़ाई टेंशन

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश और दुनिया में एक बार फिर कोरोना (Corona) का आतंक सताने लगा है। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन ने चिंत बढ़ा दी है। वैरिएंट अब तक 30 अधिक बार अपना रूप बदल चुका है। इधर, देश के कई इलाकों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिससे हालात बेकाबू होने का अंदेशा है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। पीएम मोदी कोरोना के ताजा हालात और देश में वैक्सीनेशन को लेकर आला अफसरों के साथ बैठक करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी की ओर से कोरोना को लेकर बुलाई गई बैठख आज साढ़े दस बजे से शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पीएम की ओर से बुलाई गई, इस उच्च स्तरीय बैठक में कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं। इसके साथ ही पीएम के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पीके मिश्रा, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण और नीति आयोग के सदस्य वीके पॉल भी पीएम मोदी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा के फोन के बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए कृपाल परमार

बता दें कि पीएम की बैठक ऐसे समय में हो रही है, जब देश भर के स्कूलों और कॉलेजों में कोरोना तेजी से फैल रहा है। कर्नाटक, तेलंगाना, राजस्थान, ओडिशा समेत देश के अलग-अलग राज्यों से छात्रों और शिक्षकों के कोरोना की चपेट में आने की खबरें आ रही हैं। उधर, अमेरिका समेत कई देशों ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स, खास तौर पर दक्षिण अफ्रीका की उड़ानों को लेकर सख्ती बरतने का ऐलान कर दिया है। भारत भी सख्ती बरतने की तैयारी में है। एक दिन पहले ही नागर विमानन मंत्रालय ने करीब एक साल से ठप इंटरनेशनल उड़ान सेवा 15 दिसंबर से शुरू करने का ऐलान किया था। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। इससे भी सरकार की चिंता बढ़ गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है