Covid-19 Update

2, 85, 003
मामले (हिमाचल)
2, 80, 796
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,134,332
मामले (भारत)
526,876,304
मामले (दुनिया)

पीएम मोदी ने शेयर की बर्फ से ढके शिमला रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, जाने क्या लिखा

तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में हजारों ने किए कमेंटहिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

पीएम मोदी ने शेयर की बर्फ से ढके शिमला रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, जाने क्या लिखा

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल के मौसम की पूरी दुनिया कायल है। हिमाचल मे बर्फबारी (Snowfall) का लुत्फ लेने के लिए भारी संख्या में पर्यटक हिमाचल का रूख करते हैं। बर्फ की बिछी चादर यहां के पहाड़ हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। यहां के मनमोहक दृश्यों को पीएम मोदी भी नहीं भूले हैं। इसका उदाहरण उन्होंने बीते रोज दिया। जब गणतंत्र दिवस के दूसरे दिन पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने फेसबुक पेज पर बर्फ से ढके शिमला रेलवे स्टेशन (Shimla Railway Station) की तस्वीरें शेयर कीं। पीएम मोदी ने लिखा. कालका-शिमला रेलवे सेक्शन के शिमला रेलवे स्टेशन की लुभावनी तस्वीरें। क्या यह तस्वीरें खूबसूरत नहीं हैं? पीएम मोदी ने बर्फबारी के बाद शिमला रेलवे स्टेशन का रेल मोटरकार टर्निंग टेबल, कोच शेड और शिमला रेलवे स्टेशन से कालका की ओर रवाना होती और 103 टनल के पास से गुजरती ट्रेन की तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर बिगड़ा मौसमः शिमला में बदलना पड़ा आयोजन स्थल

पीएम मोदी द्वारा शेयर की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में बर्फ की सफेद चादर और धूंध में लिपटी पहाड़ों की रानी शिमला का भी नजारा दिखाई दे रहा है। कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने इन तस्वीरों पर कमेंट किए और करीब डेढ़ हजार लोगों ने इस पोस्ट को शेयर कर दिया। लोग अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी ने तस्वीरें को ब्यूटीफुल बताया है। एक ने तो लिखा कि हमें स्विट्जरलैंड की आवश्यकता क्या है अब। पोस्ट पर कमेंट का सिलसिला जारी है। वहीं रेल मंत्रालय ने भी अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर ये तस्वीरें शेयर की हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है