Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Covid-19 वैक्सीन के नाम पर पिला दिया 4 लोगों को जहर, पत्नी से Affair का था शक

Covid-19 वैक्सीन के नाम पर पिला दिया 4 लोगों को जहर, पत्नी से Affair का था शक

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश भर में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पत्नी से दोस्ती के शक में पति ने एक शख्स और उसके पूरे परिवार को जहर देकर खात्मे की साजिश रच डाली। रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्लानिंग को अंजाम तक पहुंचाने के लिए दो महिलाओं को हायर किया और उन्हें हेल्थ विभाग का कर्मचारी बनाकर घर भेजा। इसके बाद अलीपुर इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों को स्वास्थ्यकर्मी बनकर पहुंचीं महिलाओं ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की दवा कहकर जहरीला पदार्थ (Poison) पिला दिया। इससे एक होमगार्ड, उनकी मां, चाचा और एक अन्य रिश्तेदार बेहोश हो गए। मुंह से झाग और हालत बिगड़ते देख दोनों आरोपी महिलाएं वहां से खिसक गईं।

आरोपी और दोनों महिलाएं हुईं गिरफ्तार

वहीं जब पड़ोसियों ने चारों को जमीन पर बेहोशी की हालत में देखा तो फौरन सभी को अस्पताल भेजा गया। राजा हरीशचंद्र अस्पताल में चारों को भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार दो महिलाएं फर्जी स्वास्थ्य कर्मचारी बनकर होमगार्ड के घर पहुंची।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट में बचाई युवती की जान, महिला पुलिसकर्मी ने 7वीं बार किया रक्तदान

उसने कहा, कोरोना से बचने के लिए घर-घर जाकर दवा पिलाई जा रही है। इसके बाद महिलाओं ने कोरोना की दवा के नाम पर होमगार्ड और उसके परिवार के तीन सदस्यों को जहर पिला दिया। जहर पिलाकर दोनों महिलाएं वहां से फरार हो गईं। मामले का पता चलने पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी और दोनों महिलाओं को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

आरोपी ने बताया क्यों करवाया ऐसा काम

पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रदीप के रूप में हुई है। वह अलीपुर के रमजानपुर में परिवार के साथ रहता है। पकड़ी गई दोनों महिलाएं बादली गांव की रहने वाली हैं। पूछताछ करने पर प्रदीप को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। प्रदीप से पता चला कि उसे शक था कि पत्नी का विक्रम उर्फ विक्की से रिश्ता है। इसी बात को लेकर झगड़ा भी होता रहता था। विक्रम को उसने कई बार पत्नी से मिलने के लिए मना किया था, लेकिन वह नहीं माना था। उसने तभी विक्रम को रास्ते से हटाने की योजना बनाकर दोनों महिलाओं को हायर किया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है