Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,532,788
मामले (भारत)
555,255,374
मामले (दुनिया)

हिमाचल: जहरीली शराब केस में एक और गिरफ्तार, अब यहां मिली बड़ी खेप

मंडी का रहने वाला है आरोपी, अब तक छह की गिरफ्तारी

हिमाचल: जहरीली शराब केस में एक और गिरफ्तार, अब यहां मिली बड़ी खेप

- Advertisement -

हमीरपुर। जहरीली शराब मामले में हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राजीव कुमार पुत्र जय सिंह निवासी गांव पदियाण डाकघर व तहसील बलद्वाड़ा जिला मंडी (Mandi) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 24 जनवरी को हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम में जहरीली शराब की 68 पेटियों की बरामदगी के संबंध में थाना भोरंज (Bhoranj) में एफआईआर दर्ज की थी। उस मामले में अब पुलिस ने छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, जो चार दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। पुलिस अधीक्षक (SP) हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा ने आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में फिर मिला अवैध शराब का जखीरा, यहां पकड़ी 9 हजार पेटियां; गोदाम सील
देहरा में एक दुकान से 108 पेटी देसी शराब बरामद

देहरा। जसवां-परागपुर विधानसभा के तहत पड़ते लोअर भलवाल में देहरा (Dehra) पुलिस ने एक दुकान से 108 पेटी देसी शराब मार्का बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। मंडी (Mandi) में जहरीली शराब से सात मौतों का मामला सामने आने के बाद पुलिस इन दिनों जगह जगह-जाकर दबिश दे रही है। इसी बीच बुधवार को डीएसपी (DSP) देहरा अंकित शर्मा के निर्देशानुसार एसएचओ (SHO) देहरा कुलदीप कुमार के नेतृत्व में एएसआई राजीव, हैड कांस्टेबल राजीव, राजेश, रोहित, पुष्पिंदर ने दुकान पर दबिश दी और देसी शराब की अवैध 108 पेटी बरामद की। अवैध शराब की पेटियां लोअर भलवाल में एक दुकान में छुपाई हुई थी। बीते दिवस कांगड़ा (Kangra) के पालमपुर से भी हजारों शराब की पेटियां पुलिस ने बरामद की थीं।

यह भी पढ़ें: गोवा से अंब में पहुंची स्पिरिट की बड़ी खेप, पुलिस ने की जब्त

इसी बीच देहरा पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए शराब की पेटियों के मालिक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि देहरा पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। देहरा पुलिस शराब के अवैध कार्य करने वालों से सख्ती से निपटेगी। उन्होंने तमाम ठेके के मालिकों को हिदायत भी दी है कि कानून की पालना करते हुए अपना कार्य करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है