Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

कर्फ्यू में बिना मास्क पहने सोलन Mall Road पर घूम रहे वाहन चालकों के काटे चालान

कर्फ्यू में बिना मास्क पहने सोलन Mall Road पर घूम रहे वाहन चालकों के काटे चालान

- Advertisement -

सोलन। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देश तथा प्रदेश के समस्त क्षेत्रों में जनता को घरों से निकलने पर सरकार ने पाबंदी लगाई गई है। इस दौरान लोगों को आवश्यक सामान खरीदने के लिए कर्फ्यू में छूट दी गई है जिसका लोग पूरा लाभ उठा रहे हैं। कर्फ्यू छूट में केवल सामान खरीदने के लिए दुकानें खोलने और लोगों को जरूरी खाद्य सामग्री खरीदने की इजाजत दी जाती है, जबकि कुछ लोग इसे घूमने की छूट समझकर वाहनों में माल रोड (Mall Road) पर चक्कर लगाते देखे जा रहे हैं। इतना ही नहीं इनमें से कुछ लोग तो नियमों का पालन भी करना आवश्यक नहीं समझते। ऐसे ही कुछ लोगों के आज पुलिस ने चालान काटे और उन्हें मास्क (Mask) भी दिए गए।

एएसपी डॉ शिव कुमार शर्मा व डीएसपी रमेश शर्मा ने बुधवार को सोलन शहर के माल रोड, कोटलानाला, सपरून क्षेत्र का निरीक्षण किया। पुलिस ने माल रोड पर मास्क ना लगाकर बाजार पहुंचे करीब 4 लोगों के चालान किए। पुलिस ने उन्हें मास्क लगाने के लिए जागरूक भी किया। इस दौरान पुलिस ने दुकानदारों और उपस्थित लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए जागरूक भी किया।


एएसपी डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि उन्होंने सोलन माल रोड का दौरा किया और कई अनियमितताएं पाई गईं। बिना मास्क लगाए घूमने वालों पर कार्रवाई की गई। इसके इलावा बाजारों में अवैध रूप से फल व सब्जियां बेचने वालों पर अंकुश लगाने के लिए उच्च अधिकारियों व नगर परिषद अधिकारियों से बात करके इन पर उचित कार्रवाई की जाएगी। लोगों से डॉ शिवकुमार ने अपील की है कि कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है इसलिए बाजारों में कम से कम वाहन लाएं व घर में रहें। बाजार में तभी आएं जब कोई जरूरी कार्य हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है