Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

महिला मौत मामलाः पहले बेरहमी से की पिटाई फिर दूसरी मंजिल से फेंका-हत्या का केस

महिला मौत मामलाः पहले बेरहमी से की पिटाई फिर दूसरी मंजिल से फेंका-हत्या का केस

- Advertisement -

कांगड़ा। गर्भवती मीना कुमारी की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पहले मीना कुमारी को बेरहमी से पीट कर मार डाला फिर इसे हादसा दिखाने के लिए दूसरी मंजिल से फेंका दिया गया। मामले की शुरुआती जांच में कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) को यह जानकारी मिल गई थी कि मीना कुमारी की मौत संदिग्ध है और यह मौत कोई दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है। कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) ने भी इस मामले में अब हत्या का मामला दर्ज कर नए सिरे से कार्रवाई आरंभ कर दी है। हत्या का मामला दर्ज करने की पुष्टि डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा (DSP Kangra Sunil Rana) ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। पुलिस सुत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि मीना कुमारी को क्रिकेट बैट से सिर पर मारा गया था और पोस्टमार्टम के दौरान पर भी शरीर में कई चोटें के निशान पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: महिला मौत मामलाः मायका पक्ष ने Kangra बाजार में प्रदर्शन कर आरोपियों को मांगी फांसी

बता दें कि कांगड़ा की रहने वाले 28 वर्षीय विवाहिता मीना कुमारी को रविवार यानी 2 फरवरी को सुबह से ही काफी प्रताड़ित किया गया और सुबह से ही उसे सास-ससुर द्वारा प्रताड़ित करने की जानकारी कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) को मिल गई थी। सास-ससुर के साथ मीना कुमारी के पति भी सदरपुर में होने की बात कही जा रही है और पुलिस को यह संभावना नजर आ रही है कि मीना कुमारी की हत्या के पीछे मीना के सास-ससुर के अलावा इसका पति भी शामिल हो सकता है। कांगड़ा पुलिस को रविवार को जांच में पता चल गया था कि मीना कुमारी की हत्या कर उसे दूसरी मंजिल से फेंका गया है, परन्तु साक्ष्य ना होने के कारण कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) साक्ष्य जुटाने में जुटी रही। पुलिस की जांच में उस समय पुख्ता हुई जब मीना कुमारी को दूसरी मंजिल से फेंका जा रहा था तो उस समय कुछ लोगों मीना कुमारी के ससुर को देख लिया, जिससे पुलिस को पुख्ता जानकारी मिल गई कि मीना कुमारी की हत्या की गई है। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है और पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला जोड़ दिया है।

पुलिस ने मंगलवार को मीना कुमारी के पति अमन कुमार को भी कांगड़ा न्यायालय (Kangra Court) में पेश किया गया, जहां उसे 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है, जबकि मीना कुमारी के सास-ससुर पहले ही 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड (Police Remand) में हैं। पुलिस अब अपनी जांच में यह पता लगाने की कोशिश में है कि इस मामले में और कितने लोग शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है