Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

टांडा में निजी एंबुलेंस कर्मी नर्सिंग स्टाफ पर करते थे कमेंट, पुलिस ने निकाले बाहर

टांडा में निजी एंबुलेंस कर्मी नर्सिंग स्टाफ पर करते थे कमेंट, पुलिस ने निकाले बाहर

- Advertisement -

कांगड़ा। डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा (Dr. Rajendra Prasad Medical College and Hospital Tanda) में सेवाएं दे रहीं विभिन्न संस्थाओं की 22 एंबुलेंसों को पुलिस ने चिकित्सा अधीक्षक की शिकायत के बाद परिसर से बाहर कर दिया है। अब एमरजेंसी के बाहर दो टैक्सियां व दो संस्थानों के वाहन ही एक समय में खड़े हो पाएंगे। यह कार्रवाई पुलिस ने चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय से नर्सिंग स्टाफ की शिकायत के बाद की है।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला पुणे तो Shimla बनी रांची की सिस्टर सिटी, स्मार्ट होने को 20-20 का फार्मूला

शिकायत में कहा गया था कि यहां से गुजरते समय चालक नर्सिंग स्टाफ पर कमेंट और छेड़छाड़ करते हैं। मौजूदा समय में टांडा में 17 संस्थाओं की 22 एंबुलेंस (Ambulances) निर्धारित किराए पर लोगों को सुविधाएं प्रदान कर रही थीं। पुलिस कार्रवाई के बाद चालकों ने एंबुलेंस (Ambulances) को अस्पताल के मुख्य गेट से 200 मीटर दूर मोड़ पर कांगड़ा की ओर पार्क किया है।


वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज चालकों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन एंबुलेंस को हटा कर यहां निजी टैक्सिों को खड़ा कर रहा है। चालकों ने कहा कि अस्पताल में निजी टैक्सियां नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस 10 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से तीमारदारों से पैसा लेती हैं जबकि निजी टैक्सियां 15 से 20 रुपए चार्ज करती हैं। वहीं इस बारे में पुलिस चौकी प्रभारी टांडा सुनील कुमार ने बताया कि टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय से शिकायत पत्र प्राप्त हुआ है, जिसके अनुसार नर्स स्टाफ ने शिकायत की है कि आपातकालीन कक्ष परिसर से होकर क्षय रोग व क्वार्टरों को जाते समय यहां पर मौजूद चालक उन पर टीका टिप्पणियां करते हैं, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है