Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

नशे में धुत कार सवार 19 वर्षीय युवक ने मारी Police Van को टक्कर, हेड-कॉन्स्टेबल की मौत

नशे में धुत कार सवार 19 वर्षीय युवक ने मारी Police Van को टक्कर, हेड-कॉन्स्टेबल की मौत

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में शराब के नशे में धुत्त रईसजादे ने पुलिस (Delhi Police) के एक कॉन्सटेबल की जान ले ली। बतौर रिपोर्ट्स, दिल्ली यूनिवर्सिटी नॉर्थ कैंपस में खड़ी पेट्रोलिंग कार को सोमवार तड़के 19-वर्षीय युवक ने तेज़ रफ्तार कार से टक्कर मार दी जिसमें 50-वर्षीय हेड-कॉन्स्टेबल की मौत (Death) हो गई जबकि एक कॉन्स्टेबल घायल है। डीसीपी (नॉर्थ) मोनिका भारद्वाज ने कहा, ‘ड्राइवर नशे में था।’ युवक को हल्की चोटें आई हैं जिसके खिलाफ आईपीसी की धारा-299 के तहत केस दर्ज हुआ है।

टक्कर ऐसी कि 10-15 फीट तक घिसटने के बाद पलट गई पैट्रोलिंग वैन

पुलिस द्वारा आगे बताया गया कि सोमवार तड़के 1:30-1:45 बजे के बीच खालसा कॉलेज के पास एक दुर्घटना की सूचना दी गई थी। घटना के वक्त नशे में धुत मॉडल टाउन निवासी कार चालक तुषार दिल्ली पुलिस के पैट्रोलिंग वैन में टक्कर मार भाग रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पैट्रोलिंग वैन 10-15 फीट तक घिसटने के बाद पलट गई। हादसे में पैट्रोलिंग वैन के प्रभारी कांस्टेबल वजीर सिंह (50) वैन के अंदर फंस गए, जबकि वैन चालक अमित को लोगों की मदद से बचाया गया। पुलिस द्वारा बताया गया गंभीर रूप से घायल वजीर सिंह को सिविल लाइंस ट्रॉमा सेंटरमें ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पैट्रोलिंग वैन के चालक अमित को भी काफी चोटें लगी हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir आतंकी हमले में घायल BJP नेता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

हादसा इतना भयावह था कि तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए जबकि पुलिस की पैट्रोलिंग कार मौके पर ही पलटी हो गई। टक्कर की आवास बहुत दूर तक सुनी गई और लोग मौके पर दौड़ पड़े। वहां लोगों ने दोनों गाड़ियों और पलिसकर्मियों की हालत देख दांतों तले उंगली दबा ली। बहरहाल, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार तुषार गुप्ता शराब के नशे में चूर था और एक्सीडेंट के दौरान घायल भी हो गया था। आरोपी सिंगापुर से बी कॉम कर रहा है और लॉकडाउन की शुरुआत में मार्च में दिल्ली आया था।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है