×

सावधान ! Holi पर हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं, मिलेगी ऐसी सजा

सावधान ! Holi पर हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं, मिलेगी ऐसी सजा

- Advertisement -

हमीरपुर। रंगों के पर्व होली को हुड़दंगी बदरंग ना कर दें इसके लिए हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने एडवाइज़री जारी कर दी है। पुलिस ने होली के नाम पर ज़बरदस्ती उगाही करने वालों, महिलाओं व लड़कियों को ज़बरदस्ती रंगने वालों, वाहन रोककर यात्रियों पर रंग फेंकने वालों तथा नशा कर दो पहिया वाहनों पर हुड़दंग मचाने वालों को चेतावनी (Warning) भी जारी की है। इसके बाद भी अगर कोई नहीं मानता तो पुलिस ने टोल फ़्री नंबर 112 पर तुरंत शिकायत दर्ज करवाने की सलाह भी दी है।


यह भी पढ़ें: Una के अंब में चिट्टे के साथ तीन गिरफ्तार

हमीरपुर पुलिस ने इस बारे में बक़ायदा अपने फ़ेसबुक पेज www.facebook.com/hamirpurpolice.hp पर विस्तृत जानकारी जनहित में जारी की है। पुलिस के अनुसार होली के नाम पर ज़बरदस्ती उगाही करने वालों पर धारा 384 व महिलाओं एवं लड़कियों पर ज़बरदस्ती रंग फेंकने वालों पर धारा 354 के तहत एफ़आईआर दर्ज की जाएगी। इसके अलावा आपत्तिजनक रंगरोगन, नशा कर वाहन चलाने, यात्री वाहनों को ज़बरदस्ती रोक रंग फेंकने वालों तथा अस्पतालों व स्कूलों के पास लाउडस्पीकर लगाने वालों के ख़िलाफ़ क़ानून के तहत कार्रवाई होगी।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि अपने परिवार रिश्तेदारों एवं जान-पहचान वालों के साथ सुरक्षित रंगों से होली खेलें। शराब या नशा कर वाहन ना चलाएं वरना पुलिस गाड़ी ज़ब्त कर लाइसेंस रद्द करने की सिफ़ारिश करेगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है