Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कुल्लू पहुंची प्रतिभा सिंह, संसद में ये मुद्दे उठाने की कही बात

प्रतिभा सिंह ने कहा संसद में उठाया जाएगा जलोड़ी-जोत और भू-भूजोत टनल निर्माण मुद्दा

हिमाचल: कुल्लू पहुंची प्रतिभा सिंह, संसद में ये मुद्दे उठाने की कही बात

- Advertisement -

कुल्लू। मंडी लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के बाद प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) जनता और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करने के लिए कुल्लू (Kullu) पहुंची। प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी लोकसभा की जनता के सहयोग से उन्हें तीसरी बार संसद में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा क्षेत्र के लोगों की आवाज को संसद में उठाऊंगी। प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंहगाई और बेरोजगारी की जटिल समस्याएं पीएम के समक्ष संसद में उठाऊंगी। उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला में सामरिक और पर्यटन की दृष्टि से भू-भूजोत टनल और जलोड़ी-जोत टनल निर्माण के लिए केंद्र सरकार समक्ष उठाया जाएगा। प्रतिभा सिंह ने कहा कि पिछले कार्यकाल में रोहतांग टनल निर्माण के लिए कार्य किया था और अब कुल्लू जिला की दो टनलों के निर्माण के कार्य के लिए केंद्र सरकार से आग्रह किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य बोले- उपचुनावों में जीत से मिली संजीवनी, अब और मेहनत करने की जरूरत

 

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्व की कांग्रेस सरकार में स्वर्गीय वीरभद्र सिंह (Late Virbhadra Singh) ने दशहरा उत्सव में आने वाले देवी-देवताओं को नजराना देने की प्रथा शुरू की थी और उनकी देवी-देवताओं में बहुत ज्यादा आस्था थी, जिसके चलते वह हर साल नजराने को बढ़ाते थे और देवी-देवताओं के देवलु खुश होकर जाते थे, लेकिन इस बार प्रदेश की बीजेपी सरकार ने देवी-देवताओं को किन्हीं कारणों से नजराना न देने की बात कही जिसके खिलाफ कांग्रेसजनों ने आवाज उठाई। जिसके बाद सरकार ने देवी-देवताओं को नजराना देने की बात मानी है। वहीं, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अगर सरकार ने इसको लेकर उचित व्यवस्था नहीं की तो इसके खिलाफ विधानसभा में आवाज उठाई जाएगी।

विक्रमादित्य सिंह बोले: सरकार को महंगाई का भुगतना पड़ा खामियाजा

वहीं, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने कहा कि प्रदेश में महंगाई ज्वलंत मुद्दा है, जो लोगों की जेब में छेद कर रहा था। हर वर्ग पर महंगाई की मार पड़ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का यह काम है कि जब जब महंगाई बढ़ती हैए तो उसको नियंत्रण करना चाहिए था। आज पेट्रोलए डीजलए राशन खाद्य तेलए सरीया सीमेंट इतना महंगा हो गया है कि आम लोगों की पहुंच से दूर होते जा रहे हैं। इसी महंगाई का खामियाजा बीजेपी को इन उपचुनावों में भुगतना पड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार दिवाल पर महंगाई कम करके लोगों को तोहफा दे। उन्होंने कहा कि महंगाई के मुद्दें को विधानसभा में प्रमुख्ता से उठाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है