Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

टीम इंडिया की इंग्लैंड में लगी क्लास,सारे खिलाड़ी लाइनअप

1 से 5 जुलाई तक होगा टीम इंडिया का इंग्लैंड के खिलाफ मैच

टीम इंडिया की इंग्लैंड में लगी क्लास,सारे खिलाड़ी लाइनअप

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ब्रिटेन के दौरे पर है। टीम इंडिया की एक टीम आयरलैंड के साथ टी20 सीरीज खेलने के लिए पहुंची है। जबकि, दूसरी टीम इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच की तैयारी में जुटी है। वहीं, अब भारतीय टीम (Indian Team) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ मंगलवार को बर्मिंघम में 1 से 5 जुलाई तक होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट से पहले लीसेस्टरशायर में भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हो गए हैं। राहुल द्रविड़ ने पहुंचते ही टीम इंडिया को इकट्ठा कर उन्हें जरूरी टिप्स दिए।

यह भी पढ़ें:भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका महिला टीम की घोषणा

द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के साथ रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी20 समाप्त होने के एक दिन बाद बेंगलुरु से उड़ान भरे थे। बीसीसीआई (BCCI) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा की गई तस्वीरों में मुख्य कोच को उन खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है, जिनका लीसेस्टरशायर काउंटी ग्राउंड में प्रशिक्षण सत्र था। बीसीसीआई ने तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, हेड कोच राहुल द्रविड़ लीसेस्टर टीम इंडिया में टेस्ट टीम में शामिल हो गए हैं।

द्रविड़ के आने से पहले इंग्लैंड में भारत के प्रशिक्षण सत्र गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर संभाल रहे थे, जबकि ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम भारत में टी20 मैच खेल रही थी। टेस्ट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा और शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड के लिए पहले ही रवाना हुए थे।

इस बीच, पिछले हफ्ते टेस्ट टीम के साथ यूके जाने से चूकने वाले प्रमुख भारतीय स्पिनर आर अश्विन अगले कुछ दिनों में इंग्लैंड पहुंचेंगे। उनके 24 जून से शुरू होने वाले काउंटी के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच से पहले लीसेस्टर में टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

कोविड पॉजिटिव होने के कारण ऑफ स्पिनर अन्य सदस्यों के साथ 16 जून को मुंबई से उड़ान भरने में विफल रहे थे। क्रिकबज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह पता चला है कि अनुभवी क्रिकेटर के लिए यात्रा की नई व्यवस्था की जा रही है, जो जल्द ही अपने बाकी साथियों के साथ टीम में जुड़ेंगे।

अश्विन के समय पर ठीक नहीं होने पर जयंत यादव को स्टैंडबाई के रूप में रखा गया था। हरियाणा के इस स्पिनर को बेंगलुरु में एनसीए में बुलाया गया था। हालांकि, उस विकल्प को खारिज कर दिया गया है, क्योंकि अश्विन पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और उनका अगले 24 घंटों में इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है।

आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है