Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

राजनीति में नहीं उतरेंगे # Rajinikanth,स्वास्थ्य कारणों के चलते लिया फैसला

फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी तबियत

राजनीति में नहीं उतरेंगे # Rajinikanth,स्वास्थ्य कारणों के चलते लिया फैसला

- Advertisement -

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता रजनीकांत अब राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। स्वास्थ्य कारणों के चलते अभिनेता ने ये फैसला लिया है। रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा है कि आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग (Shooting) के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं। बताया जा रहा था कि इस साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर को रजनीकांत अपनी पार्टी का एलान करने वाले थे, लेकिन अब अभिनेता के ट्वीट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। हालांकि रजनीकांत का कहना है कि भले ही वो राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वो लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे।

रजनीकांत ने तमिल में जारी एक बयान में कहा कि उनका दर्द बयां नहीं किया जा सकता है। अगर मैं पार्टी शुरू करने के बाद महज मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करता हूं, तो मैं लोगों के बीच पार्टी से जुड़ने की वजह पैदा नहीं कर पाऊंगा और आगामी चुनाव (Upcoming Election)में बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाऊंगा। राजनीतिक अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इस वास्तविकता से इनकार नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए जो कुछ भी बन सकेगा मैं करूंगा। मैं सच बोलने से कभी नहीं हिचकिचाया और मैं ईमानदारी से और पारदर्शिता से प्यार करने वाले तमिलनाडु के प्रशंसकों और लोगों से निवेदन करता हूं कि वो मेरे इस निर्णय को स्वीकार करें।

ये भी पढ़े :- ‘एक भाषा’ देश की एकता के लिए अच्छी लेकिन हिंदी थोपी नहीं जा सकती: रजनीकांत

गौर हो कि दक्षिण सुपरस्टार की फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए थे और फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। ऐसे में रजनीकांत के फैंस के बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी हुई थी। बता दें कि इस फिल्म को रजनीकांत के ‘सन पिक्चर्स’ के बैनर के तले बनाया जा रहा है। बीते शुक्रवार को रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद (Hyderabad)के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उनके के स्वास्थ्य में कुछ भी चिंताजनक नहीं पाया और रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है