Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

हिमाचल: विपक्ष के भगवाकरण पर भड़के राकेश पठानिया बोले, भगवा रंग हिंदुत्व की शान

कहा-विपक्ष सत्ता पाने के लिए पूरी तरह से हुआ पागल, सदन में कर रहा घोषणाएं

हिमाचल: विपक्ष के भगवाकरण पर भड़के राकेश पठानिया बोले, भगवा रंग हिंदुत्व की शान

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन सोमवार को विपक्ष ने सदन में जमकर हंगामा किया। इस दौरान विपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष पर भगवा पटका पहनने के आरोप लगाए। जिस पर वन मंत्री राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) भड़क गए और भगवा रंग को देश की शान बताया। विधानसभा के बाहर राकेश पठानिया ने कहा कि भगवा पहन कर विधानसभा अध्यक्ष ने कोई गलती नहीं की। उन्होंने कहा कि भगवा रंग हिंदुत्व की शान है और इसे अपने देश में नहीं तो क्या विदेशों में जाकर पहनेंगे। हमें भगवा रंग पर नाज है और विधानसभा अध्यक्ष ने इसे पहना है तो इसमें कोई गलती नहीं की।

यह भी पढ़ें: हिमाचल विधानसभा: चतुर्थ श्रेणी कर्मी पदोन्नति मामले पर बड़ी अपडेट, जाने क्या बोले महेंद्र सिंह

 

उन्होंने कहा कि विपक्ष सत्ता पाने के लिए पूरी तरह से पागल हो गए हैं। विपक्ष (Opposition) इसी पागलपन में विधानसभा के अंदर आज घोषणाएं कर रहे हैं। करुणामूल्क को नौकरी देने,आउट सोर्स को पक्का करने और पुलिस वालों को नियमित करने की विपक्ष ने आज सदन में घोषणा की हैं, लेकिन वास्तव में यह सभी समस्याएं कांग्रेस की ही देन है। राकेश पठानिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार में ही पुलिस कर्मियों के लिए काला कानून लाया गया और ओपीएस (OPS) खत्म किया गया। यही नहीं हजारों की संख्या में कांग्रेस ने आउटसोर्स पर कर्मी तैनात किए और अब बीजेपी पर इसके आरोप लगा रहे हैं। जबकि वास्तव में बीजेपी सरकार करुणामूल्क को नौकरी देने का काम कर रही है साथ ही पुलिस जवानों की मांगों को लेकर कमेटी बनाई गई है। सदन में विपक्ष झूठ पर झूठ बोल रहा है और लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। विपक्ष सत्ता पाने के लिए पूरी तरह से पागल हो गया हैए लेकिन ना तो प्रदेश में और ना ही केंद्र में अब इनकी सरकार आने वाली है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल विधानसभा: पीईटी बैकलॉग पदों पर भर्ती और नर्सरी अध्यापकों बड़ी अपडेट जाने

 

 

सीएम जयराम मौज मस्ती करने नहीं गए

राकेश पठानिया ने कहा कि बीजेपी 4 उपचुनाव हारने के बाद नींद से जाग गई है। बीजेपी आने वाले 2022 में फिर से प्रदेश में भगवा लहराएगी। वहीं सीएम के जाने पर उन्होंने कहा कि सीएम जयराम मौज मस्ती करने नहीं गए हैं, बल्कि ऑल इंडिया सीएम कॉन्फ्रेंस में गए हैं, जहां पर प्रदेश के हितों को मुख्यमंत्री रखेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की तरह सीएम जयराम (CM Jai Ram) इटली या कहीं और मौज मस्ती करने नहीं जाते हैं, बल्कि हिमाचल के मुद्दों को उठाने गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है