Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

हिमाचल में उड़ाई जा रही Quarantine Rules की धज्जियां, Rathore को लगता है इसमें BJP नेताओं का हाथ

हिमाचल में उड़ाई जा रही Quarantine Rules की धज्जियां, Rathore को लगता है इसमें BJP नेताओं का हाथ

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने जयराम सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपनी विफलताओं को  छिपाने के लिए एकाएक कर्मचारियों और अधिकारियों को ट्रांसफर कर उन्हें प्रताड़ित करने लगीं है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 (Covid-19) के मामले बढ़ने से साफ है कि सरकार की अपनी  व्यवस्था में भारी कमी है वह सही ढंग से बाहर से आने वाले लोगों की कोरोना जांच नही कर पा रही है। राठौर ने कहा है कि प्रदेश में क्वारन्टीन नियमों (Quarantine Rules) की धज्जियां उड़ाई जा रही है, इसमें बीजेपी के नेताओं (BJP Leader) का हाथ है।

एसडीएम के तबादलें राजनीति से प्रेरित

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष (Congress President) ने घुमारवीं में एक पुलिस कर्मी के तबादले पर हैरानी जताई कि अगर एक नेता के बेटे को मास्क पहनने के लिए कहने पर सजा मिली है तो बहुत ही दुखदाई है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के नेता जिस प्रकार से नियमों व कानून की धज्जियां उड़ा रहें है उससे साफ है कि यह नेता अपने को कानून से ऊपर ही समझ बैठे है। राठौर ने आईजीएमसी के प्रिंसिपल डॉ.मुकंद कांगड़ा ,हमीरपुर और चंबा जिलों के चार एसडीएम (SDM) के तबादलों को भी पूरी तरह राजनीति से प्रेरित बताया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना की रोक के लिए जो अधिकारी  क्वारन्टीन का कड़ाई से पालन करवा रहे है उन्हें उनको तबादले का ईनाम दिया जा रहा है,जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने सरकार से अपनी किसी भी प्रतिशोध की राजनीति छोड़ कर जन कल्याण की ओर ध्यान देने की बहुत आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: Hamirpur में कोरोना मामला आने पर दो पंचायतों के 9 वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

बसों के किराया बढ़ाने का प्रस्ताव गैर जिम्मेदाराना

राठौर ने बसों के किराया (Bus Fare) बढ़ाने के सरकार के किसी भी प्रस्ताव को पूरी तरह गैर जिम्मेदाराना बताते हुए कहा है कि कांग्रेस कभी भी कोरोना माहमारी के नाम पर लोगों को लूटने नही देंगी। उन्होंने कहा की आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल के मूल्यों में भारी कमी के बाबजूद प्रदेश सरकार ने इसके मूल्यों में कोई कमी नहीं की। सरकार ने इस पर वेट (Vat) बढ़ाकर अपना खजाना भरने में लगी है। उन्होंने कहा है कि सरकार के ऐसे किसी भी जन विरोधी फैसले के खिलाफ कांग्रेस लोगों के साथ किसी भी स्तर पर अन्यान्य के विरुद्ध लड़ाई लड़ने को तैयार है। उन्होंने कहा है कि इस समय लोगों  को राहतों की उम्मीद है ना कि किसी आर्थिक बोझ की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है