×

Himachal : इंजीनियर से लेकर हेल्पर तक के पदों पर होगी भर्ती, इस दिन होंगे कैंपस इंटरव्यू

शिमला और ऊना के रोजगार कार्यालय में 9 और 12 अप्रैल को होंगे साक्षात्कार

Himachal : इंजीनियर से लेकर हेल्पर तक के पदों पर होगी भर्ती, इस दिन होंगे कैंपस इंटरव्यू

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) और ऊना में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए रोजगार कार्यालयों में कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) का आयोजन किया जाएगा। कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से इंजीनियर से लेकर हेल्पर तक के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए शिमला में 9 अप्रैल और 12 अप्रैल 2021 को कैंपस इंटरव्यू लिए जाएंगे। जबकि ऊना में 12 अप्रैल को साक्षात्कार होंगे। जानकारी देते हुए क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शिमला अनिल कुमार चंदेल ने बताया कि मैसर्ज अपने यूनिट में रिलायंस-जिओ, बीसीएस-शिमला, जिला शिमला में जूनियर फाइबर एसोसिएट और जूनियर फाइबर इंजीनियर पदों (Post) को भरने के लिए 09 अप्रैल, 2021 को एक कैंपस इंटरव्यू का आयोजन क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला में करने जा रही है। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता आईटीआई और बाहरवीं पास रखी गई है। जबकि 20-25 वर्ष आयुवर्ग के इच्छुक उम्मीदवार (Candidate) जो इस पद से संबंधित योग्यता रखते हैं वह अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित (आधार और पैन कार्ड पर जन्म तिथि होना अनिवार्य है) क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला में 09 अप्रैल, 2021 को सुबह 11 बजे पहुंचकर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 0177-2658174 पर संपर्क कर सकते हैं।


यह भी पढ़ें: टेस्ला के नए प्लांट में 10 हजार लोगों के लिए निकली वैकेंसी , नहीं चाहिए कॉलेज की डिग्री

 

इसी तरह से मैसर्ज अपने यूनिट में पायनियर एम्ब्रॉयडरी लिमिटिड गांव खेरी, त्रिलोकपुर रोड, काला अंब, जिला सिरमौर (Sirmaur) में भिन्न-भिन्न पदों को भरने के लिए 12 अप्रैल, 2021 को एक कैंपस इंटरव्यू का आयोजन क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला में करने जा रही है। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualifications) पांचवीं, आठवीं और दसवीं पास, जबकि 18-40 वर्ष आयुवर्ग के इच्छुक अनुभवी और नए उम्मीदवार जो इस पद से संबंधित योग्यता रखते हो, अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित भाग ले सकते हैं। कैंपस इंटरव्यू क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला में 12 अप्रैल, 2021 को सुबह 11 बजे आयोजित किए जाएंगे।

 

पैरागॉन निट्स लिमिटेड में भरे जाएंगे हेल्पर के 15 पद

ऊना (Una) जिला में मैसर्जं पैरागॉन निट्स लिमिटेड ठठल द्वारा 15 पद हेल्पर के अधिसूचित किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 9 अप्रैल को सुबह 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना (Employment Office Una) में लिया जाएगा। हेल्पर के पदों के लिए आयु सीमा 20 से 30 वर्ष तथा शैक्षणिक योग्यता 10वीं व 12वीं पास निर्धारित की गई है। चयनित अभ्यार्थी को प्रति माह 8250 रुपए वेतन दिया जाएगा। अनीता गौतम ने बताया कि केवल पुरूष आवेदक अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्र, बायोडाटा, रोजगार पंजीकरण कार्ड सहित रोजगार कार्यालय में उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए 98168-01916 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है