Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में ट्रोलर्स को सारा तेंदुलकर ने दिया जवाब, मुझे तुम पर गर्व

अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में ट्रोलर्स को सारा तेंदुलकर ने दिया जवाब, मुझे तुम पर गर्व

- Advertisement -

मुंबई। भारत के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस साल आईपीएल में खेल सकते हैं। दरअसल 21 साल के अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar Auction) को नीलामी में खरीद लिया गया है। आईपीएल 2021 की नीलामी (PL Auction 2021) में सबसे आखिर में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपए के ही बेस प्राइस में खरीदा। हालांकि इसके बाद से सोशल मीडिया में लोग अर्जुन तेंदुलकर के पीछे पड़ गए जमकर आलोचना करने लगे। अर्जुन तेंदुलकर को सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल कर कहा जा रहा है कि उन्हें सिर्फ इसलिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने खरीदा क्योंकि उनके नाम के अंत में तेंदुलकर सरनेम है।

यह भी पढ़ें :- IPL Auction 2021- जिस टीम के मेंटर सचिन तेंदुलकर उसी टीम ने खरीदे अर्जुन तेंदुलकर

अब अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने ट्रोल को जवाब दिया है। सारा तेंदुलकर अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर से दो साल बड़ी हैं। सारा तेंदुलकर 23 साल की हैं। उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर का बचाव करते हुए और ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि कोई भी तुमसे यह कामयाबी नहीं छीन सकता। ये कामयाबी बिल्कुल तुम्हारी है। मुझे तुम पर गर्व है। सारा तेंदुलकर ने ट्रोलर्स को यह जवाब इंस्टाग्राम पर दिया।

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज भी रह चुके हैं। अर्जुन ने हाल में मुंबई की सीनियर टीम के लिए पदार्पण किया था। अर्जुन तेंदुलकर ने राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेली। इसमें वह हरियाणा के खिलाफ खेले थे। मुंबई इंडियंस द्वारा अर्जुन तेंदुलकर को खरीदे जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर का वीडियो शेयर किया। इसमें अर्जुन तेंदुलकर ने कहा है कि मैं बचपन से मुंबई इंडियंस का फैन हूं। मैं अपने चुनाव के लिए कोच, मुंबई इंडियंस के मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया है। अब मैं नीले और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है