×

#Kangra: कहां रखी जाएंगी मतपेटियां और कहां होगी जिला परिषद और BDC के मतों की गिनती- जाने

22 जनवरी को होगी पंचायत समिति और ज़िला परिषद के मतों की मतगणना

#Kangra: कहां रखी जाएंगी मतपेटियां और कहां होगी जिला परिषद और BDC के मतों की गिनती- जाने

- Advertisement -

धर्मशाला। डीसी राकेश प्रजापति एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी (District election officer) (पंचायत) ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचायती राज संस्थाओं (Panchayat Election) के सामान्य निर्वाचन-2021 के दृष्टिगत जिला कांगड़ा के ज़िला परिषद एवं पंचायत समिति के 17, 19 और 21 जनवरी होने वाले चुनाव में मतपेटियों को सुरक्षित रखने के लिए स्ट्रांग रूम और 22 जनवरी को होने वाली मतगणना (Counting of votes)के लिए स्थानों का चयन किया गया है। उन्होंने बताया कि विकास खंड धर्मशाला की मतपेटियों को राजकीय महाविद्यालय के प्रयास भवन में रखा जाएगा तथा मतगणना भी प्रयास भवन में ही की जाएगी। विकास खंड पंचरूखी की मतपेटियों को कनिष्ठ अभियंता, पंचरूखी के कमरे में रखा जाएगा और मतगणना पंचायत समिति हाल में होगी। विकास खंड देहरा की मतपेटियों (Ballot boxes) को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, देहरा के प्रथम तल में रखा जाएगा तथा मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास नगरोटा बगवां में मतपेटियों को सुरक्षित रखने और मतगणना भी राजकीय महाविद्यालय, नगरोटा बगवां में ही होगी। विकास खंड भवारना की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के द्धितीय तल के परीक्षा हॉल एक में रखा जाएगा जबकि मतगणना द्धितीय तल के परीक्षा हॉल दो में होगी।


यह भी पढ़ें: Rathore की चुनौती: पार्टी सिंबल पर करवाओ नगर निगम चुनाव, Jai Ram ने दिया यह जवाब

 

यह भी पढ़ें: #Himachal: नव-निर्वाचित शहरी निकायों की पहली बैठक की डेट तय, दिलाई जाएगी शपथ

विकास खंड नगरोटा सूरियां की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, नगरोटा सूरियां में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड सुलह की मतपेटियों को खंड विकास अधिकारी कार्यालय के प्रथम तल के कमरा नंबर तीन व छः में रखा जाएगा और मतों की गणना एसएएस हॉल में होगी। विकास खंड कांगड़ा की मतपेटियों को राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय के सभागृह के साथ वाले कमरे में रखा जाएगा और मतगणना सभागृह में होगी। विकास खंड बैजनाथ की मतपेटियों को बचत भवन बैजनाथ में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड फतेहपुर की मतपेटियों को विकास खंड अधिकारी के कार्यालय के कमरा नंबर 10 व 11 में रखा जाएगा और मतगणना पंचायत समिति हॉल में होगी।

 

उन्होंने बताया कि विकास खंड परागपुर की मतपेटियों को पुराना पंचायत समिति हॉल में रखा जाएगा और मतगणना कृषि विभाग (Agriculture Department) के गोदाम नंबर-दो में होगी। विकास खंड रैत की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैत में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड लंबागांव की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, लंबागांव में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड नूरपुर की मतपेटियों को बचत भवन में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड इंदौरा की मतपेटियों को राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में रखा जाएगा और वहां पर ही मतगणना होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है