Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

देखिए हथिनी का कमाल Hairstyle, सोशल मीडिया पर कर रहा Trend

देखिए हथिनी का कमाल Hairstyle, सोशल मीडिया पर कर रहा Trend

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर आजकल जानवरों की काफी अच्छी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। तमिलनाडु (Tamilnadu) के हथिनी का फोटो (Photo) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है। इस फोटो में जो चीज सबसे खास है वह है हथिनी का हेयरस्टाइल (Hairstyle)। सेनगामालम हथिनी मन्नारगुड़ी शहर के राजगोपालास्वामी मंदिर में रहती है, लेकिन उसके कटे हुए बाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

हथिनि का फोटो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामने (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुधा लिखती हैं कि “बॉब-कट सेनगामालम हाथी”। शेयर के बाद से ही यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 2003 में इस हाथिनि को केरल के राजगोपालास्वामी मंदिर में लाया गया था। उसके बाद महावत एस राजगोपाल ने इसका शानदार हेयरस्टाइल बनाया जिसके बाद से यह फेमस हो गया। इस हाथिनि (Elephant) का खास रखरखाव और देखभाल करनी पड़ती है।

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामेन ने जबसे फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की उसके बाद से ही लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बॉब-कट सेंगामलम (Bob-cut Sengamalam) के अलग लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इस फोटो पर करीब 20 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। महावत राजगोपाल ने बताया, मैं उसे अपने बच्चे की तरह चाहता हूं इसलिए मैं इसे खास लुक देना चाहता था। एक बार मैंने इंटरनेट पर एक वीडियो देखा था जिसमें हाथी के बच्चे का बॉब-कट मुझे काफी पसंद आया था। इसके बाद से ही मैंने सेनगामलम के बाल उगाने शुरू कर दिए। बाल काटना तभी संभव था जब वह शांत बैठे।

यह भी पढ़ें: सोने का मास्क पहनकर घूम रहा ये शख्स, 2.89 Lakh है कीमत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है