Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

नेक काम को आगे आए आफरीदी: Charity नीलामी में 20 हजार डॉलर में खरीदा मुशफिकुर का Bat

नेक काम को आगे आए आफरीदी: Charity नीलामी में 20 हजार डॉलर में खरीदा मुशफिकुर का Bat

- Advertisement -

नई दिल्ली। वर्तमान में कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते पूरी दुनिया चिंतित है। इस सब के बीच पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर Shahid Afridi ने बांग्लादेशी विकेटकीपर Mushfiqur Rahim के ऐतिहासिक बल्ले को चैरिटी नीलामी में 20 हजार डॉलर (17 लाख रुपए) में खरीदा। बता दें कि पिछले महीने मुशफिकुर ने घोषणा की थी कि कोविड-19 (Covid 19) महामारी से लड़ने के लिए राहत कार्यों में मदद के लिए वह अपने बल्ले को नीलाम करेंगे। यह वो बल्ला है जिससे उन्होंने साल 2013 में श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट में दोहरा शतक बनाया था। यह उनके करियर की पहली डबल सेंचुरी थी।

मुश्फिकुर बोले- मैं खुद को गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं

अफरीदी ने अपने संस्थान के लिए इस यादगार बल्ले को 20,000 डॉलर में खरीदा। वहीं अफरीदी द्वारा उनका बल्ला खरीदे जाने के बाद मुश्फिकुर ने कहा, ‘शाहिद आफरीदी ने अपने संस्थान के लिए इस बल्ले को खरीदा है। मैं खुद को गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उनके जैसा कोई व्यक्ति हमारे अच्छे काम से जुड़ रहा है।’ मुशफिकुर ने बताया कि उन्होंने नीलामी को निलंबित कर दिया था क्योंकि इसको लेकर धोखाधड़ी वाली बोली लगाए जाने की सूचना मिली थी। बांग्लादेशी क्रिकेटर ने आगे बताया कि शाहिद भाई ने यह खबर सुनने के बाद (बल्ला नीलाम किया जा रहा है) हमसे खुद संपर्क किया था।

रहीम ने अपने ट्विटर हैंडल से शाहिद अफरीदी का वीडियो मैसेज पोस्ट किया

उन्होंने 13 मई को हमें एक ऑफर लेटर भेजा जिसमें लिखा था कि वो नीलामी में रखा गया मेरा बल्ला 20 हजार डॉलर में खरीना चाहते हैं जो बांग्लादेश के मुताबिक 16।8 लाख टाका होता है। मुश्फिकुर रहीम ने अपने ट्विटर हैंडल से शाहिद अफरीदी का वीडियो मैसेज पोस्ट किया। इस वीडियो में अफरीदी ने कहा कि ऐसे नेक काम रियल लाइफ हीरो ही करते हैं। ऐसे संकट में समय में सभी को एक-दूसरे के प्यार और सपोर्ट की जरूरत है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है