Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

Delhi हिंसा वाले ‘बंदूकबाज शाहरुख’ ने बताया क्यों की थी फायरिंग, दोस्त से Pistol खरीदी थी

Delhi हिंसा वाले ‘बंदूकबाज शाहरुख’ ने बताया क्यों की थी फायरिंग, दोस्त से Pistol खरीदी थी

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा (Delhi Violence) के दौरान कथित तौर पर 8 राउंड फायरिंग (firing) करने वाले और पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाले आरोपी शाहरुख (Shahrukh) को क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी शाहरुख की तस्वीर वायरल होने के बाद उसकी गिरफ्तारी की खबर आई थी लेकिन बाद में पुलिस ने इस पर सफाई दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख को गिरफ्तार किए जाने के बाद से लगातार उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: : Delhi: हिंसा के बाद नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बरामद हुआ हैंड ग्रेनेड, NSG ने कब्जे में लिया

यहां जानें पुलिस को गोली चलाने का क्या कारण बताया
इस विषय में एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस अजित कुमार सिंगला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम शाहरुख के द्वारा फायरिंग में इस्तेमाल पिस्टल (Pistol) जब्त करने की कोशिश कर रहे हैं। एडिशनल सीपी अजीत सिंगला ने आगे बताया कि शाहरुख ने जिस पिस्टल से जाफराबाद में फायरिंग की थी, दरअसल उसे मुंगेर से खरीदा गया है। शाहरुख अपने घर में जुराब की फैक्ट्री चलाता है। उसका एक साथी उसके घर में ही काम करता था, शाहरुख ने उसी से पिस्टल ली थी। उन्होंने बताया कि शाहरुख का कहना है कि जब प्रदर्शन चल रहे थे और पत्थरबाजी हो रही थी तभी वह तैश में आ गया और खुद को गोली चलाने से रोक नहीं पाया।


मॉडलिंग का शौक रखने वाले शाहरुख का नहीं है कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड
क्राइम ब्रांच द्वारा इस विषय में आगे जानकारी देते हुए बताया गया कि फायरिंग की घटना के बाद वह दिल्ली में ही कुछ दिनों तक रुका रहा, फिर वह पंजाब गया। पंजाब से शाहरुख ने बरेली का रुख किया फिर शामली पहुंचा। शाहरुख ने दो साल पहले एक दोस्त से पिस्टल खरीदी थी। शाहरुख मॉडलिंग का शौक रखता है और वह टिकटॉक का वीडियो बनाता है। शाहरुख पर कोई केस दर्ज नहीं है। हालांकि उसके पिता के खिलाफ ड्रग और फेक करेंसी मामले का केस दर्ज है। पुलिस ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) से आरोपी शाहरुख के क्या संबंध हैं, इस पर भी जांच बिठाई जाएगी। शाहरुख ने बैचलर ऑफ आर्ट्स सेंकेड ईयर तक पढ़ाई की है। अब शाहरुख को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है