#CSK के शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया रिटायरमेंट, शेयर किया वीडियो

बोले- मैंने अपना आखिरी क्रिकेट मैच अपनी प्यारी सीएसके के लिए खेला

#CSK के शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया रिटायरमेंट, शेयर किया वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने खराब प्रदर्शन की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी और यह भी पहली बार हुआ कि सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी। टीम की दुर्दशा होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायरमेंट ले लिया है। साल 2015 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके वॉटसन ने एक वीडियो शेयर कर कहा, ‘खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि अपने सपने को जी सका, यह सही समय लगा क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने अपना आखिरी क्रिकेट मैच अपनी प्यारी सीएसके के लिए खेला।’


मौजूदा सीजन में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए थे वॉटसन

वहीं, अपने रिटायरमेंट के बाद किए गए एक ट्वीट में वॉटसन ने लिखा कि संन्यास लेने का यह फैसला काफी कठिन होने वाला है लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं वास्तव में इस अद्भूत सपने को जीने के लिए हमेशा आभारी हूं। शेन वॉटसन ने सभी का धन्यवाद किया है। 2018 की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ने से पहले शेन वॉटसन राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से भी खेल चुके हैं। 2018 के फाइनल में शेन के शतक से ही चेन्नई ने खिताब जीतकर दो साल के बैन के बाद धमाकेदार वापसी की थी। 2019 के फाइनल में भी उन्होंने चोटिल होने के बावजूद दमदार खेल दिखाया, लेकिन मुंबई इंडियंस ने एक विकेट से हराते हुए अपना चौथा खिताब जीता था।

फ्रैंचाइजी क्रिकेट और चेन्नई सुपरकिंग्स को अलविदा कहते वक्त वॉटसन बेहद भावुक थे। 39 वर्षीय वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 58 टेस्ट, 190 वन-डे और 58 टी-20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं। 145 आईपीएल मुकाबलों में चेन्नई के लिए 43 मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी का मौजूदा सीजन निराशाजनक रहा। जिसके बाद अब उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से रिटायर होने का ऐलान किया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है