Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

फिर दिलदार हुईं Neha Kakkar, दमकल कर्मी को Gift में दिए 2 लाख रुपए

फिर दिलदार हुईं Neha Kakkar, दमकल कर्मी को Gift में दिए 2 लाख रुपए

- Advertisement -

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी क्यूटनेस के साथ-साथ इमोशनल स्वभाव को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। नेहा कभी दूसरो के दुख को सुनकर रोने लगती हैं तो कभी मदद के लिए पैसे भी देती हैं। नेहा ने एक बार फिर मदद के लिए एक दमकल कर्मी को गिफ्ट में 2 लाख रुपए दिए। नेहा रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) की जज हैं। 71वें गणतंत्र दिवस के एपिसोड के लिए शो में आर्मीमैन, पुलिसकर्मी, लाइफगार्ड और दमकल कर्मी को चीफ गेस्ट के तौर पर इंवाइट किया गया। कंटेस्टेंट ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया। इस एपिसोड में नेहा ने दमकल कर्मी बिपिन गणत्रा को 2 लाख रुपए देने का वादा किया।

बिपिन 40 साल से आग बुझाने का काम कर रहे हैं। बिपिन को पद्मश्री अवॉर्ड (Padmashree Award) से सम्मानित किया जा चुका है। नेहा कक्कड़ ने शो में कहा, ‘जिस तरह आप अपने बारे में न सोचकर सभी लोगों की रक्षा करते हैं ये स्वार्थहीन काम है। आप से मिलकर मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं। मैं आपको 2 लाख रुपये गिफ्ट में देना चाहती हूं।’

 

इससे पहले भी नेहा एक म्यूजिशियन (Musician) को 2 लाख रुपये दे चुकी हैं। रोशन अली नाम के ये म्यूजिशियन कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया करते थे, लेकिन कुछ वक्त बाद खराब तबीयत के चलते उन्हें वह टीम छोड़नी पड़ी। रोशन अली की दुखभरी कहानी सुनकर नेहा भावुक हो गईं और उन्होंने मदद के तौर पर उन्हें दो लाख रुपये देने का फैसला किया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है