Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

#Neha_Kakkar रोहनप्रीत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शेयर की Baby Bump की फोटो

#Neha_Kakkar रोहनप्रीत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शेयर की Baby Bump की फोटो

- Advertisement -

मुंबई। नेहा कक्कड़ के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की जज और प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar) मां बनने वाली हैं। नेहा और उनके पति रोहन प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट किया है। नेहा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह रोहन के दिखाई दे रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “अब ख्याल रखा कर।” रोहन ने भी यही फोटो इसी कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। रोहन प्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) ने नेहा कक्कड़ की फोटो पर कमेंट (Comment) करते हुए स्पष्ट रूप से यह संकेत दिया है कि सिंगर प्रेग्नेंट है। उन्होंने लिखा है, “अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।” वहीं, नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, “मैं मामा बन जाऊंगा।”


रोहन और टोनी के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा कक्कड़ की पोस्ट पर कमेंट किया है और उन्हें बधाई दी है। अभिनेता और टीवी होस्ट जय भानुशाली ने लिखा है, “बधाई हो नेहा और रोहन।” इसी तरह म्यूजिक डायरेक्टर (Music director) रोचक कोहली ने लिखा है, “मुबारकां।” टीवी एक्ट्रेस कनिका मान लिखती हैं, “दोनों को बधाई।” सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा है, “बधाई हो। आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे।” एली अवराम, करिश्मा तन्ना और रिद्धिमा तिवारी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा और रोहन को जिंदगी के इस नए पड़ाव पर बधाई दी है।

गौर हो कि नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। दोनों कुछ महीने पहले ही सॉन्ग ‘आजा चल ब्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। रोहन प्रीत सिंह 2019 में ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है