×

सिंगर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को कहा “दरिंदा”, एक्ट्रेस रेखा को लेकर भी कही बड़ी बात

सिंगर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को कहा “दरिंदा”, एक्ट्रेस रेखा को लेकर भी कही बड़ी बात

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा (Singer Sona Mohapatra) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोना सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर खुलकर अपने बयान भी देती रहती हैं। सोना ने इस बार हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) और सिंगर अनु मलिक को निशाने पर लिया है। रेखा हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो “इंडियन आइडल 12” का हिस्सा बनी थीं। इसी बता पर सोना ने रेखा को घेरा है। वहीं, मीटू मूवमेंट के जरिए यौन उत्पीड़न का आरोप झेल चुके अनु मलिक लंबे समय तक इंडियन आइडल (Indian Idol) का हिस्सा नहीं रहे थे, लेकिन हाल ही में वह एक बार फिर से वह इंडियन आइडल में नजर आए थे। ऐसे में सोना मोहपात्रा ने रेखा को इस शो का हिस्सा बनने के लिए निराशाजनक बताया है। साथ ही उन्होंने अनु मलिक को एक दरिंदे बताया है।


यह भी पढ़ें :- इस फिल्म को देखने के बाद आमिर खान के फैन हो गए थे आयरन मैन रॉबर्ट डावनी जूनियर

सोना ने ट्विटर कर इस रियलिटी शो को निराशाजन बताया है क्योंकि वह अनु मलिक को सपोर्ट कर रहा है। सोना ने अनु मलिक को यौन शोषण करने वाला दरिंदा कहा है। सोशल मीडिया पर सोना मोहपात्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। गायिका के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोना ने अनु मलिक को लेकर एक और ट्वीट किया है। सोना का कहना है कि अनु मलिक को इसलिए शो पर बुलाया गया ताकि अच्छे लोग उसकी बेइज्जती करें और शो को फ्री की पब्लिसिटी मिल सके। सोना को लोगों का भी फुल सपोर्ट मिल रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है