Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

हिमाचल: रात के अंधेरे में तोड़ डाली बीजेपी नेता के नाम की उद्घाटन पट्टिका, मामला दर्ज

मंडी के सुंदरनगर में रूप सिंह ठाकुर ने किया था पुल का उद्घाटन

हिमाचल: रात के अंधेरे में तोड़ डाली बीजेपी नेता के नाम की उद्घाटन पट्टिका, मामला दर्ज

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला में पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता (BJP leader) रूप सिंह ठाकुर के नाम की उद्घाटन पट्टिका व दीवार शरारती तत्वों ने तोड़ दी है। 12 सितंबर 2012 को नेता रूप सिंह ठाकुर (Roop Singh Thakur) ने नगर परिषद सुंदरनगर के बनायक वार्ड मार्ग पर पुल का उद्घाटन किया था। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि रात के समय उन्होंने नशे में धुत एक युवक को वहां से ईंटे उठाते देखा था, लेकिन उन्हें यह ज्ञात नहीं था कि वह पट्टिका दीवार को तोड़ रहा है। जब पट्टिका की टूटी दीवार पर उनकी नजर पड़ी तो मामले की जानकारी मिली।

 

 

बता दें कि इससे पूर्व भी कई स्थानों पर पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर सहित पूर्व कांग्रेस के विधायक सोहन लाल ठाकुर और मौजूदा बीजेपी विधायक राकेश जम्वाल की पट्टिकाएं टूटने का मामला भी सामने आया था, लेकिन इन घटनाओं के पीछे रहे दोषियों का आज दिन तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अब ताजा घटनाक्रम में बनायक वार्ड मार्ग पर करीब एक दशक पूर्व किए गए पुल के उद्घाटन की पट्टिका (Inaugural Plaque) व दीवार टूटने से मामला फिर से गर्मा गया है। वहीं पूर्व मंत्री रुप सिंह ठाकुर ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने इतना तक कह दिया कि अगर किसी राजनीतिक दल को उनके उद्घाटन व शिलान्यास पट्टिकाओं को तोड़ना सही लगता है तो उन्हें कोई एतराज नहीं है, लेकिन शिलान्यास और उद्घाटन पट्टिका तोड़ने से विकास की गाथा नहीं लिखी जा सकतीए जनता सब जानती है कि किसने विकास करवाया है और किसने नहीं।

 

 

क्या कहते हैं उपमंडल अधिकारी

वही, इस बारे में जब उपमंडल अधिकारी सुंदरनगर धर्मेश रामौत्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिली है जिस भी शरारती तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया हैए उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस के साथ ही उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है