Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,436,433
मामले (भारत)
550,643,002
मामले (दुनिया)

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका महिला टीम की घोषणा

श्रीलंका टीम का नेतृत्व ऑलराउंडर चमारी अथापथु करेंगी

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका महिला टीम की घोषणा

- Advertisement -

कोलंबो। भारत के खिलाफ टी20 और वनडे की श्रृंखला के लिए 19 सदस्यीय श्रीलंका टीम की घोषणा की गई है, जिसका नेतृत्व ऑलराउंडर चमारी अथापथु करेंगी, जिसमें तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैच खेले जाएंगे। अथापथु को आखिरी बार कराची में पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के अंतिम एकदिवसीय मैच के दौरान एक्शन में देखा गया था, जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए 95 गेंदों में 101 रन बनाए और गेंद के साथ 2/20 लेकर 93 रन की जीत के लिए अपनी टीम का नेतृत्व किया। श्रीलंका की टीम में अन्य महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में हसीनी परेरा, निलाक्षी डी सिल्वा, ओशादी रणसिंघे और इनोका रणवीरा शामिल हैं। 16 वर्षीय ऑलराउंडर, विशमी गुणरत्ने, जो अभी तक श्रीलंका के लिए वनडे क्रिकेट में डेब्यू नहीं कर पाई है, उनको भी पाकिस्तान दौरे से बाहर किए जाने के बाद दोनों टीमों में जगह मिली है।

यह भी पढ़ें:चेन्नईयन एफसी ने आईएसएल विजेता मोहम्मद रफीक के साथ किया करार

श्रीलंका और भारत के बीच टी20 सीरीज 23 से 27 जून तक दांबुला इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी। तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला, जो मौजूदा आईसीसी महिला चैम्पियनशिप 2022-25 चक्र का हिस्सा होगी, 1 से 7 जुलाई तक पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी।श्रीलंका टी20 और वनडे सीरीज क्रमश: 3-0 और 2-1 से पाकिस्तान से हारने के बाद भारत के खिलाफ श्रृंखला में प्रवेश कर रहा है। वनडे सीरीज में भारत को मौजूदा आईसीसी महिला चैम्पियनशिप चक्र का अपना पहला मैच खेलते हुए देखा जाएगा, जो कप्तान और रॉक-सॉलिड बल्लेबाज मिताली राज के संन्यास के बाद 50 ओवर के प्रारूप में एक नए युग की शुरुआत होगी।

श्रीलंका महिला टीम : चमारी अथापथु (कप्तान), हसीनी परेरा, कविशा दिलहारी, नीलाक्षी डी सिल्वा, अनुष्का संजीवनी, ओशाधि रणसिंघे, सुगंधिका कुमारी, इनोका रणवीरा, अचिनी कुलसुरिया, हर्षिता समरविक्रमा, विशमी गुणरत्ने, मालशा शेहानी, अमा कंचना, सिल्वा, हंसिमा करुणारत्ने, कौशानी नुथ्यंगना, सत्य संदीपनी और थारिका सेवंडी।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है