Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

कांग्रेस के हुए एसएस जोगटाः बोले -“आप” के पास हिमाचल के लिए कोई विजन नहीं

पार्टी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने दिलाई सदस्यता, समर्थक भी हुए कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस के हुए एसएस जोगटाः बोले -“आप” के पास हिमाचल के लिए कोई विजन नहीं

- Advertisement -

शिमला। आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहे एसएस जोगटा ने आज कांग्रेस पार्टी ( Congress Party) का दामन थाम लिया है। हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ( Himachal Congress President Pratibha Singh) की मौजूदगी में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के पूर्व अध्यक्ष जोगटा ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। जोगटा बीते कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे और पार्टी कार्यक्रमों से नदारद नजर आ रहे थे। ऐसे में पहले से ही उनके आम आदमी पार्टी छोड़ने की चर्चा जोरों पर थी। खास बात यह भी रही कि जो कार्यकर्ता कल तक आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रहे थे, वे भी आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।
पार्टी छोड़ने के बाद एसएस जोगटा ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर गुब्बार निकाला। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास हिमाचल प्रदेश( Himachal Pradesh) के लिए कोई विजन नहीं है। नेता आते हैं और बिना सिर-पैर की बात कर वापस चले जाते हैं।

 

जोगटा ने कहा कि आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) ईमानदारी का दावा करती है, लेकिन दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन सलाखों के पीछे हैं और अब अगली बारी मनीष सिसोदिया की है। उन्होंने कहा कि वे आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली से परेशान थे और अब उन्होंने घर वापसी की है। जोगटा ने कहा कि जब से प्रतिभा सिंह को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर कमान मिली थी। उसी समय में उन्होंने यह तय कर लिया था कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) ने कर्मचारियों के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। बीजेपी सरकार के कर्मचारियों को बढ़ाने का काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी हर वर्ग की हितैषी और सत्ता में वापसी करने जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है