Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

राजीव शुक्ला बोले: वर्ष 2022 हमारा है, इन चुनावों में कांग्रेस की जीत निश्चित

प्रदेश समन्वय समिति की बैठक को पहुंचे धर्मशाला, लिए जाएंगे कई अहम फैसले

राजीव शुक्ला बोले: वर्ष 2022 हमारा है, इन चुनावों में कांग्रेस की जीत निश्चित

- Advertisement -

धर्मशाला। प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक के लिए धर्मशाला पहुंचे प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने कहा कि आने वाला वर्ष 2022 हमारा है, यानी कांग्रेस (Congress) का है तथा वर्ष 2022 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित है। आने वाले चुनावों में कांग्रेस भारी बहुमत कैसे प्राप्त करेगी इसको लेकर रणनीति बनाई जा रही है। यह बात मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कांगड़ा एयरपोर्ट पर कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इन तीनों उपचुनाव (By Election) में कांग्रेस की भारी बहुमत से जीत होगी।

यह भी पढ़ें: डीसी ऑफिस पहुंच गए एनएसयूआई के छात्र, बताया-क्यों नहीं होनी चाहिए परीक्षाएं

वहीं प्रत्याशियों के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी में उम्मीदवारों का चयन हर पहलू से सोच समझकर किया जाएगा। बता दें कि प्रदेश कांग्रेस (Himachal Congress) समन्वय समिति की बैठक के लिए प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला धर्मशाला पहुंचे हैं। मंगलवार को वह शिला के एक निजी होटल में पहुंचे। यहां पर शुक्ला का जिला अध्यक्ष अजय महाजन सहित पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली, पूर्व मंत्री सुधीj शर्मा, चंद्र कुमार, कुलदीप पठानिया सहित अन्य ने स्वागत किया। बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पहली बार धर्मशाला (Dharamshala) के दौरे पर आए हैं। बतौर पार्टी प्रभारी धर्मशाला में उनका यह पहला दौरा है।


उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण है ये बैठक

शुक्‍ला यहां कांग्रेस के राजनीतिक मामलों सहित प्रदेश समन्वय समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। बैठक शुरू हो चुकी है। बैठक का मुख्य उद्देश्य पार्टी को मजबूती प्रदान करना होगा। इसके अलावा पार्टी को 2022 में सत्ता में लाने के लिए भी तानाबाना इस बैठक में बुना जाएगा। पार्टी हित में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने के लिए व उपचुनाव के लिए भी इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। जहां बैठक में आगामी रूपरेखा तय होगी, वहीं प्रभारी जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए टिप्स भी देंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है