Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

‘इस बार हर हाल में जीतेगी BJP, हारी तो कभी नहीं लड़ूंगा चुनाव’

‘इस बार हर हाल में जीतेगी BJP, हारी तो कभी नहीं लड़ूंगा चुनाव’

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के लिए बीजेपी प्रत्याशी सुनील यादव ने दावा किया है कि इस बार दिल्ली विधान सभा चुनाव के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल की हार तय है। सुनील यादव का मानना है कि इस बार हर हाल में जीत बीजेपी (BJP) की ही होगी। बता दें, बीजेपी के सुनील यादव विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

सुनील यादव ने एक ट्वीट (Tweet) में कहा- ‘नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और संगठन ने मुझपर भरोसा किया इसके लिए उनका आभार. केजरीवाल अपना चुनाव हारेंगे और नई दिल्ली में BJP की जीत निश्चित है। अगर यह नहीं हो पाया तो मैं कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा। जीवनभर केवल संगठन का ही काम करुंगा।’

उधर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का दावा है, बीजेपी दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनाएगी। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- ‘ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना न ढूंढें।’ मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने भी एग्जिट पोल के दावों को गलत बताया है। बता दें, पार्टी मेंबर जीत का दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि, चुनाव से पहले बीजेपी ने एक सर्वे कराया था। जिसमे कहा गया था पार्टी को बहुमत मिलेगा। बीजेपी 40 सीटें जीत सकती है। गृह मंत्री अमित शाह ने भी दावा किया है कि बीजेपी दिल्ली में 45 सीटें जीतेगी। जानकारी के लिए बता दें, दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को वोटिंग हुई है। चुनाव नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है