Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Corona Lockdown के बीच Viral हुए सनी बाबा, इंग्लिश गाना गाते हुए मांगते हैं भीख

Corona Lockdown के बीच Viral हुए सनी बाबा, इंग्लिश गाना गाते हुए मांगते हैं भीख

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए 3 मई तक के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर बिहार की राजधानी पटना (Patna) के एक भिखारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा शख्स अपना नाम सनी बाबा (Sunny Baba) बता रहा है। सनी बाबा भीख मांग कर रोजी रोटी चलाते हैं पर ताज्जुब की बात की इंग्लिश गाने गाते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सनी बाबा फर्राटेदार इंग्लिश बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये भिखारी पटना का रहने वाला है।

ट्विटर पर एक यूजर ने सनी बाबा का एक वीडियो शेयर किया है। सनी बाबा कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान वे कह रहे हैं कि आप लोग इंग्लिश में मुझसे सवाल करिए मैं जवाब दूंगा। एक शख्स पूछता है कि बाबा आप क्या करते हैं। सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग। (मैं भीख मांगता हूं।) फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं। इसका जवाब देते सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट। ( जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं।

इसके बाद बाबा ने Jim Reeves का गाना He’ll Have To Go भी गाया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो हाल-फिलहाल का नहीं है यह जनवरी का मामला है लेकिन अब लोगों को यह फिर से पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि इस तरह से इंग्लिश बोलने वाले भिखारियों के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं लेकिन आपने शायद ही किसी भिखारी को इंग्लिश में गाना गाते हुए देखा हो। असली गाना आप नीचे सुन सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है