×

Sunny Deol पहले दीप सिद्धू को कहते थे भाई, अब पहचानने से कर रहे इनकार

दिल्ली पुलिस ने करीब 200 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया, 22 एफआईआर दर्ज

Sunny Deol पहले दीप सिद्धू को कहते थे भाई, अब पहचानने से कर रहे इनकार

- Advertisement -

नई दिल्ली। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभर में गणतंत्र दिवस मनाया गया, लेकिन इस दिन राजपथ पर हो रही परेड से ज्यादा लोगों की नजर रही किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor rally) पर। किसानों ने शांति पूर्वक ट्रैक्टर रैली आश्वासन दिया था, लेकिन हिंसा और बवाल ने इस वादे को तोड़ दिया। दिल्ली में किसानों ने जमकर तोड़फोड़ की और बवाल मचाया। किसान संगठन ने दिल्ली में हिंसा का ठीकरा जिस शख्स पर फोड़ा उसका नाम दीप सिद्धू (Deep Sidhu) है। किसान संगठनों का आरोप है कि उन्होंने वादे के अनुसार ही शांतिपूर्वक परेड निकाली, लेकिन दीप सिद्धू और अन्य अराजक लोगों ने किसानों को भड़काया। सिद्धू का नाम बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साथ भी जोड़ा जा रहा है, लेकिन सनी देओल ने सिद्धू के साथ किसी भी तरह के संबंधों से किनारा कर लिया।


यह भी पढ़ें: #FarmersProstests : सिंघु बॉर्डर-टीकरी बॉर्डर-गाजीपुर में इंटरनेट सर्विस रात 12 बजे तक सस्पेंड

लाल किले पर हुए प्रदर्शन में दीप सिद्धू का नाम सामने आने के बाद सनी देओल ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे उसके साथ किसी भी तरह के संबंध नहीं हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ” लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है।”

इसी बीच सनी देओल का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल दीप सिद्धू को अपना छोटा भाई बता रहे हैं। यह वीडियो किसी फिल्म या एल्बम के प्रमोशन का लग रहा है। वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो में सनी देओल कहते हैं, ”दीप को मैं काफी सालों से जानता हूं, वो मेरे लिए छोटे भाई की तरह है। यह फिल्म में अपनी रुचि दिखाना चाहता है।” सनी देओल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं, गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसा में अब पुलिस का एक्शन शुरू हो गया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने करीब 200 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है, जिन पर हिंसा करने, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा और पुलिसकर्मियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। अब तक कुल 22 एफआईआर दर्ज की गई हैं, उपद्रवियों की पहचान की जा रही है जिसके बाद एक्शन लिया जा रहा है। हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस एक्शन में है। लगातार कई एफआईआर दर्ज की गई हैं। इस हिंसा में करीब 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। दिल्ली पुलिस हिंसा की साजिश को लेकर भी मामला दर्ज करेगी। हिंसा से जुड़े मामलों की जांच क्राइम जांच, स्पेशल सेल को सौंपी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है