Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

ITI Shahpur में 250 पदों के लिए होंगे Campus Interview, 17500 मिलेगा वेतन

ITI Shahpur में 250 पदों के लिए होंगे Campus Interview, 17500 मिलेगा वेतन

- Advertisement -

शाहपुर। आईटीआई शाहपुर में विश्व की अग्रणी कार निर्माता कंपनी सुजुकी (Suzuki Company) मोटर प्राइवेट लिमिटेड हंसलपुर, गुजरात द्वारा कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं की भर्ती करेगी। यह इंटरव्यू 6 फरवरी 2020 को आईटीआई शाहपुर (ITI Shahpur) में लिए जाएंगे। इस कैंपस साक्षात्कार (Campus interview) में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 23 (जॉइनिंग दिनांक तक) वर्ष के बीच हो तथा प्रशिक्षु ने दसवीं 55 प्रतिशत अंक और आईटीआई 60 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हो। कंपनी में वे युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, टूल एंड डाई, मेकर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, COE (ऑटोमोबाइल), ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर (जनरल) व्यवसायों में आईटीआई की परीक्षा उतीर्ण की हो। कंपनी 250 पद (पुरुष) के लिए युवाओं की लिखित परीक्षा लेगी और उसी दिन उन्हें इंटरव्यू की प्रक्रिया से भी गुजरना होगा। चयनित युवाओं का परिणाम भी उसी दिन घोषित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Job चाहिए तो 4 फरवरी को पहुंचे आईटीआई संसारपुर टैरेस

जानकारी देते हुए तकनीकी शिक्षा (प्रशिक्षण) के उपनिदेशक एवं प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई प्रशिक्षुओं को कंपनी की तरफ से 17500/- रुपया महीना (सीटीसी) वेतन देगी। कंपनी चयनित प्रशिक्षुओं की पीएफ, ईएसआई के साथ साथ सब्सिडाइज कैंटीन, यूनिफॉर्म, सेफ्टी शूज, चिकित्सा बीमा की सुविधा भी आसान किस्तों पर उपलब्ध करवाएगी।

इसके अलावा कंपनी समय समय पर युवाओं को छुट्टियों और ग्रेच्यूटी का भी प्रावधान है। इंटरव्यू में वे अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं जिन्होंने सरकारी / गैर-सरकारी और प्राइवेट संस्थान से एनसीवीटी और एससीवीटी आईटीआई की परीक्षा उतीर्ण की हो। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया कि कंपनी प्रशिक्षुओं को पहले सात माह के लिए ट्रेनी के तौर पर लेकर जाएगी और उसके पश्चात कंपनी की नीतियों (परफॉर्मेंस) पर पास होने पर उसे नियमितीकरण किया जाएगा।

 

यह दस्तावेज अपने साथ लाएं

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के चेयरमैन प्रीतम चौधरी ने बताया कि कंपनी में 2015, 2016, 2017, 2018 और 2019 (2019 के प्रशिक्षणार्थी परिणाम उपरांत) इस कैंपस इंटरव्यू में भाग ले पाएंगे। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लेकर संस्थान में पहुंचे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है