Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

पंजाब सीएम चन्नी को मां बगलामुखी का मिला आशीर्वाद, साधक ने की थी भविष्यवाणी

बगलामुखी मंदिर में चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाने के लिए की गई थी तंत्र पूजा

पंजाब सीएम चन्नी को मां बगलामुखी का मिला आशीर्वाद, साधक ने की थी भविष्यवाणी

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल के कांगड़ा जिले के बगलामुखी मंदिर में अक्सर तंत्र पूजा किए जाते हैं। खासकर सियासतदानों का इस ओर रूझान भी देखने को मिला है। बीते रविवार से पंजाब और हिमाचल में यह खबर तैर रही है कि पंजाब सीएम पद के लिए भी तंत्र पूजा करवाई गई थी। रविवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले के मां बगलामुखी मंदिर (Maa Baglamukhi Temple in Kangra) में चरणजीत सिंह चन्नी के लिए तांत्रिक अनुष्ठान (tantric rituals) किया गया था।

यह भी पढ़ें: चरणजीत सिंह चन्नी ने ली पंजाब के सीएम पद की शपथ, रंधावा-सोनी डिप्टी सीएम

तांत्रिक अनुष्ठान की बात आई सामने

पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए रविवार की सुबह बगलामुखी मंदिर में तांत्रिक अनुष्ठान किए जाने की बात सामने आई थी। इसी बीच चंडीगढ़ में रविवार शाम तक सीएम चेहरा भी स्पष्ट हो गया। जिसके बाद तंत्र पूजा की बात ने जोर पकड़ ली। वहीं, मामला सामने आने के बाद चमकौर सीट (जिला रोपड़-पंजाब) के कांग्रेस (Congress) प्रभारी सुनील कश्यप भी सामने आ गए।

साधक ने बताया था दलित होगा चेहरा

सुनील कश्यप ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को मां बगलामुखी ने आशीर्वाद दे दिया है। उस वक्त वहां असम स्थित कामाख्या देवी शक्तिपीठ के एक साधक ने उन्हें बताया था कि पंजाब का सीएम एक दलित चेहरा होगा। इशारा चरणजीत सिंह चन्नी की ओर था। फिर चन्नी के लिए बगलामुखी मंदिर में अनुष्ठान शुरू किया गया था। वहीं, कश्यप ने बताया था कि सीएम पद की शपथ के बाद स्वयं चरणजीत सिंह चन्नी मां बगलामुखी मंदिर में दर्शन करने के लिए आएंगे। मालूम हो कि चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को रिप्लेस किया है। अब इस बात का इंतजार है कि उनकी ओर से बगलामुखी मंदिर में दर्शन करने लिए आने का कार्यक्रम कब तय होगा?

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है