Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

डांस के बहाने टीचर ने नाबालिग की बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे पैसे

ब्लैकमेल करने के आरोप में डांस टीचर गिरफ्तार

डांस के बहाने टीचर ने नाबालिग की बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे पैसे

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक डांस टीचर (Dance Teacher) को एक नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी हिमांशु सोनी लड़की के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) भी कर रहा था। यह मामला तब सामने आया जब लड़की ने अपने पिता के बैंक खाते से 20 हजार रुपये टीचर को ट्रांसफर किए।

ये भी पढ़ें-हिमाचल में फिर हिली धरती, इस जिला में सुबह लगे भूकंप के झटके

उसके पिता ने बैंक खाते (Bank Account) से पैसे गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने पाया कि आरोपी के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे। आगे की जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो और 14 अन्य लड़कियों की कई तस्वीरें भी बरामद की। लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं (376), अप्राकृतिक सेक्स (377), पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट (389) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक गोविंद नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 साल की बच्ची अपने मकान मालिक की बेटी के साथ डांस सीखने जाती थी।

पुलिस ने कहा कि कुछ महीने पहले, ऑनलाइन (Online) लेनदेन के माध्यम से उसके पिता के बैंक खाते से लगभग 20,000 रुपये निकाले गए थे। 17 दिसंबर को, उसके पिता ने गोविंद नगर पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी (Fraud) और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इंस्पेक्टर गोविंद नगर रोहित तिवारी ने बताया कि साइबर सेल और क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि डभौली निवासी जसवंत के खाते में यूपीआई के जरिए राशि ट्रांसफर की गई। टीम ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि शहर के एक मोहल्ले में डांस क्लास चलाने वाले डभौली निवासी उसके दोस्त हिमांशु सोनी ने एक छात्रा की फीस यूपीआई (UPI) के जरिए उसके खाते में ट्रांसफर कर दी थी।

इंस्पेक्टर तिवारी ने कहा कि डांस टीचर से नाबालिग लड़की के बारे में पता चलने के बाद उसने एक महिला कांस्टेबल की मदद से उससे पूछताछ की। तब लड़की ने उन्हें बताया कि उसके डांस टीचर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है और उसके अश्लील वीडियो और फोटो बनाए हैं। वह उससे पैसे मांगता था और उसके वीडियो और तस्वीरें वायरल (Viral) करके उसे बदनाम करने की धमकी देता था। डर के कारण उसने अपने पिता के मोबाइल से यूपीआई के जरिए पैसे ट्रांसफर किए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है