Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

Telangana: कुएं से बरामद हुए 9 प्रवासियों के शव, उनमें से 6 एक ही परिवार के सदस्य

Telangana: कुएं से बरामद हुए 9 प्रवासियों के शव, उनमें से 6 एक ही परिवार के सदस्य

- Advertisement -

वारंगल। पूरे देश में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच तेलंगाना (Telangana) के वारंगल से बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक कुएं से कम-से-कम 9 प्रवासियों के शव (Dead body) मिले हैं, जिनमें से 6 लोग एक ही परिवार के थे। पुलिस द्वारा मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि शवों पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। एसीपी श्याम सुंदर ने कहा, ‘अगर यह खुदकुशी की योजना होती, तो सिर्फ परिवार ही खुदकुशी करता, हम विभिन्न पहलुओं से जांच कर रहे हैं।’ जिन शवों को निकाला गया है उनमें बच्चों और महिलाओं के शव भी शामिल हें।

गुरूवार को मिली थीं 4 लाशें, बाक़ी मिलीं आज

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को इस कुएं से 4 शव मिले थे। आज 5 और शव इसी कुएं से निकाले गए। इतनी बड़ी संख्या में इस कुएं से निकल रहे शवों को देखकर पुलिस भी हैरान है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये सभी पश्चिम बंगाल के प्रवासी मजदूर (Migrant labor) बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सोनिया की अध्यक्षता में विपक्षी दलों ने की Amphan को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग

इनमें मकसूद (50 वर्ष) उसकी पत्नी निशा (45 वर्ष) बेटी बसरा (20 वर्ष) और बसरा का तीन साल का बच्चा भी शामिल है। वहीं, आज कुएं से निकाले गए शवों में शाबाद (22 वर्ष), सोहैल (20 वर्ष), बिहार निवासी श्याम (22 वर्ष), श्रीराम (20 वर्ष) और वारंगल के शकील नाम के व्यक्ति की पहचान हुई है।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू कर दी है जांच

पुलिस ने बताया कि जानकारी के मुताबिक सभी श्रमिक वहां एक कोल्ड स्टोरेज में काम करते थे। मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के बाद से इन लोगों की आमदनी बंद हो गई थी। वे लोग परेशान थे। वे अपने-अपने गांव जाने जाने वाले थे लेकिन अचानक लापता हो गए थे। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया है। केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। प्रवासी श्रमिकों से जुड़े सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। स्थानीय लोगों से भी पड़ताल की जा रही है। शव निकालने के लिए पंप के जरिए पहले कुएं से पानी निकाला गया, उसके बाद शव बाहर निकाले जा सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है