Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

भैंस पर बैठने जा रही थी महिला, उछाल के पटका, यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, लोग जमकर कर रहे लाइक

भैंस पर बैठने जा रही थी महिला, उछाल के पटका, यहां देखें वीडियो

- Advertisement -

हमने अक्सर देखा है कि कुछ लोग अपने मजे के लिए जानवरों को परेशान करते हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक युवक ने सड़क पर जा रहे ऊंट (Camal) की पूंछ को छेड़ना महंगा पड़ गया था। हालांकि कई बार इसके बहुत ही खतरनाक परिणाम देखने को मिलते हैं। आज हमें सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो देखने को मिला, जिसे देखकर आपको एक सीख मिलेगा। यह वीडियो एक महिला (Women) और एक भैंस (Buffalo) से जुड़ा है। इसमें एक महिला मजे के लिए भैंस को परेशान करती दिख रही है।

यह भी पढ़ें-सेल्फी से एक युवक बन गया करोड़पति, यकीन नहीं…तो पढ़िए यह खबर


भैंस के साथ मौज-मस्ती कर रही महिला

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि भैंस को परेशान करने के चक्कर में महिला को ऐसी पटकनी मिलती है, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। वीडियो को देखकर लोग चटकारे ले रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भैंस बहुत ही आराम से खड़ी है। उसके पास खड़ी एक महिला उसके साथ मस्ती-मजाक करती दिख रही है।

भैंस पर बैठने की कोशिश कर रही महिला

वीडियो में देख सकते हैं कि महिला कभी अपने हाथों से भैंस की सींग (Buffalo Horn) पकड़ने की कोशिश करती है तो कभी उसे मारने की कोशिश करती है। महिला उस भैंस के सिर पर पैर रखती दिखाई देती है। यह सब करते हुए महिला काफी खुश दिखाई देती है। वीडियो में देख सकते हैं कि महिला एक बार भैंस के ऊपर भी बैठने की कोशिश कर रही है।

धड़ाम से गिरी

इसी बीच भैंस अपना सिर पीछे खींच लेती है। इसके बाद महिला दूसरी तरफ धड़ाम से गिर जाती है। वीडियो देखकर लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। इसके साथ ही यह भी सीखने को मिलता है कि किसी को बिना वजह परेशान नहीं करना चाहिए। ये वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं। वीडियो को फेसबुक (Facebook) पर Nirmala Vaishnav नामक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। अब तक वीडियो को 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है