×

Himachal : मनाली में सुसाइड प्वाइंट से कूदा रांची का पर्यटक, BSL नहर में महिला ने लगाई छलांग

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की दोनों मामलों की जांच

Himachal : मनाली में सुसाइड प्वाइंट से कूदा रांची का पर्यटक, BSL नहर में महिला ने लगाई छलांग

- Advertisement -

कुल्लू/मंडी। हिमाचल के कुल्लू जिला में सुसाइड प्वाइंट (Suicide Point) से एक पर्यटक (Tourist) ने छलांग लगा दी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने उसे खाई से निकाल कर अस्ताल पहुंचा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के कोठी के समीप समीप सुसाइड प्वाइंट से एक पर्यटक ने छलांग लगा दी। वहीं सूचना मिलते ही मनाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पर्वतारोहण संस्थान की रेस्क्यू टीम के साथ पर्यटक को रेस्क्यू (Rescue) किया। वहीं, इलाज के लिए उसे मनाली अस्पताल भर्ती किया गया है।


यह भी पढ़ें: Himachal : कोरोना ने डराई सरकार, सीएम जयराम ने बुलाई कैबिनेट की बैठक; लग सकती हैं बंदिशें.

पर्यटक ने छलांग क्यों लगाई इस बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है और मनाली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनाली पुलिस थाना को टेलीफोन पर सूचना मिली कि एक पर्यटक ने सुसाइड पॉइंट से छलांग लगा ली है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पर्यटक को रेस्क्यू किया गया। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पर्यटक की पहचान अमित कुमार मिश्रा निवासी सूरज मुखी भवन रांची झारखंड (Ranchi Jharkhand) के रूप में हुई है। घायल पर्यटक का डॉक्टरों के द्वारा इलाज किया जा रहा है। पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर पर्यटक ने सुसाइड पॉइंट से छलांग क्यों लगाई।

यह भी पढ़ें: Himachal : पिकअप में ले जाई जा रही थी अवैध लकड़ी, चालक सहित तीन गिरफ्तार

 

चौक पंचायत के समीप बीएसएल नहर में महिला ने लगाई छलांग

मंडी जिला उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) के तहत आने वाली ग्राम पंचायत चौक के समीप मंगलवार को एक महिला ने बीएसएल नहर (BSL Canal) में छलांग लगा दी। जैसे ही नहर में छलांग लगाने की सूचना स्थानीय निवासी सोहनलाल व प्रभु दयाल को लगी तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच अपनी जान पर खेल महिला को नहर से बाहर निकाला। उसके उपरांत सुंदरनगर टैक्सी यूनियन के प्रधान चुन्नीलाल ने तुरंत अपनी गाड़ी में महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, जहां महिला का उपचार चल रहा है। वहीं डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि महिला की नहर में छलांग लगाने की सूचना प्राप्त हुई है। महिला को स्थानीय युवकों द्वारा बाहर निकाल दिया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है