Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

Sirmaur: चरस और नशीले कैप्सूल के साथ दो गिरफ्तार, 10 पेटी शराब बरामद

एसआईयू ने नाहन-शिमला एनएच पर 380 ग्राम चरस के साथ युवक दबोचा

Sirmaur: चरस और नशीले कैप्सूल के साथ दो गिरफ्तार, 10 पेटी शराब बरामद

- Advertisement -

नाहन। जिला सिरमौर पुलिस (Police) की एसआईयू (SIU) टीम ने 380 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम ने नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का में एक गुप्त सूचना के आधार पर कपिल शर्मा निवासी चियाना, पोस्ट ऑफिस चिरोली, तहसील कुपवी, जिला शिमला को तलाशी के लिए रोका। पुलिस ने इसके कब्जे से 380 ग्राम चरस बरामद की। इस पर पुलिस ने उसके गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। आरोपी युवक को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।पुलिस की एसआईयू टीम में हेड कांस्टेबल पंकज चंदेल और रामकुमार, कांस्टेबल शोएब, नवराज और सनी शर्मा शामिल थे। एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि पुलिस की एसआईयू टीम ने आज नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का में एक युवक से 380 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरेापी को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Gurugram में मीटिंग के बहाने युवती से किया गलत काम, जान से मारने की धमकी भी दी
पुरुवाला पुलिस ने गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

जिला सिरमौर की पुरुवाला पुलिस ने 2800 नशीले कैप्सूलों (Capsules) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पुरुवाला थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि युवक रवि कुमार पुत्र पुरुषोत्तम सिंह निवासी देवी नगर नशीले कैप्सूल बेचता है। इसके बाद पुरुवाला थाने के प्रभारी विजय रघुवंशी के नेतृत्व में उनकी टीम ने गोरखुवाला पुल के पास इसे आते हुए रोका। तलाशी के दौरान इसके पास से 2800 कैप्सूल बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी रवि कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत (Court) में पेश किया गया, जहां से आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


यह भी पढ़ें: Sirmaur: फैक्टरी से तांबे की तार चोरी करते रंगे हाथ धरा सिक्योरिटी गार्ड

 

 

पिकअप से शराब बरामद, गाड़ी छोड़ भागा चालक व सवार

सिरमौर (Sirmaur) जिला की राजगढ़ पुलिस ने पिकअप (Pickup) से 10 पेटी देसी शराब बरामद की है। हालांकि गाड़ी का चालक व साथ में बैठा एक अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने थाना राजगढ़ में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीते बुधवार शाम चार बजे राजगढ़ पुलिस गश्त और यातायात चैकिंग के दौरान धमांदर-पुलवाहन मार्ग पर नेरीपुल में मौजूद थी। इस दौरान नेरपुल चौकी की तरफ से एक पिकअप (एचपी 09 सी-8194) आई। पुलिस ने इसे रुकने का ईशारा किया, लेकिन चालक ने गाड़ी को नहीं रोका और मौके से भगा दिया। पिकअप में चालक के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी बैठा था। पुलिस को संदेह हुआ और गाड़ी का पीछा किया। वहीं चालक व अन्य व्यक्ति उक्त गाड़ी को धमांधर में सड़क किनारे छोड़कर मौका से भाग गए। तलाशी लेने पर गाड़ी के अंदर 10 पेटीं देसी शराब बरामद हुई। एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

 

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है