Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

जमीन और पानी निकासी को लेकर भिड़े दो परिवार, जमकर बरसे डंडे-Video भी आया सामने

जमीन और पानी निकासी को लेकर भिड़े दो परिवार, जमकर बरसे डंडे-Video भी आया सामने

- Advertisement -

मंडी। शहर के साथ लगते सन्यारड़ी गांव में आज सुबह दो परिवारों के बीच जमीन और पानी की निकासी को लेकर विवाद (Dispute) हो गया। विवाद इतना गहरा गया कि दोनों के बीच जमकर डंडों की बरसात हो गई। इस मारपीट (Beating) में दोनों पक्षों के दो लोगों को आंशिक चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर (FIR)दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मारपीट का वीडियो (Video) भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: होशियारपुर से बिना अनुमति और पास Una के बालीवाल गांव पहुंचे तीन लोग, मामला दर्ज

पूरा मामला इस तरह से है

सन्यारड़ी निवासी मुरारी लाल और कुसुम के बीच जमीन और पानी निकासी को लेकर विवाद चला हुआ है। मुरारी लाल के अनुसार आज सुबह वह अपनी जमीन पर सफाई कर रहा था, जिसका कुसुम और उसके परिवार वालों ने विरोध किया। मुरारी लाल का कहना है कि जमीन उसकी है और दूसरों के घर से निकलने वाले गंदे पानी को उसकी जमीन पर खुले में फेंका जा रहा है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें: PGI में अब डॉक्टर-नर्स नहीं Robotic Trolley देगी कोरोना मरीजों को खाना और दवा

कुसुम और उसके परिवार के कुछ सदस्य अपने घर से नीचे उतर आए जिसके बाद विवाद और गहरा गया। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच डंडे बरसना शुरू हो गए। मुरारी लाल ने आरोप लगाया है कि कुसुम और उसके परिवार ने उनकी जमीन में आकर उनके साथ मारपीट की। वहीं मुरारी लाल का यह आरोप भी है कि दूसरे गुट के कहने पर जिला का एक बीजेपी विधायक हर बार इस मामले में हस्तक्षेप करता है और पुलिस पर मामले को दबाने का दबाव बनाने का प्रयास करता है। इन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से ऐसे विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी उठाई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

वहीं दूसरी तरफ कुसुम और उसके परिवार वालों ने लगाए जा रहे आरोपों को निराधार बताया है। कुसुम का कहना है कि मुरारी लाल उनके मकान के छज्जे के नीचे काम कर रहा था जिसका उन्होंने विरोध किया। जबकि मुरारी लाल उन्हें खींचकर नीचे लाया और मारपीट शुरू कर दी है। इन्होंने मुरारी लाल के परिवार की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों का खंडन किया है। इस बारे में सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद ठाकुर ने बताया कि आज दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को मारपीट के संदर्भ में शिकायत दी गई है। उन्होंने बताया कि इसमें क्रॉस एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है और सभी के मेडिकल करवाए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है