Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

Mandi, चंबा और Una में हादसे, तीन की गई जान- तीन घायल

Mandi, चंबा और Una में हादसे, तीन की गई जान- तीन घायल

- Advertisement -

गोहर/चंबा/ऊना। मंडी (Mandi) जिला में जीप और चंबा (Chamba) में बाइक के खाई में गिरने व ऊना (Una) में बाइक की टैंकर से टक्कर से तीन की मौत हो गई है। वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं। मंडी जिला के पंडोह चैलचौक सड़क मार्ग पर सुराही खड्ड के पास जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। आसपास के ग्रामीणों ने हादसे के तुरंत बाद घायलों को निजी वाहनों के माध्यम से पंडोह तक पहुंचाया, जहां 108 के द्वारा जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया गया। दुर्घटनाग्रस्त जीप सराज के बन्याड जरोल की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही थाना गोहर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की छानबीन में जुट गई। थाना प्रभारी सुरम सिंह धीमान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जीप नंबर एचपी 32 बी 1319 सुराही खड्ड के समीप अनियंत्रित होते ही करीब 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। इसमें 3 लोग सवार थे, उनमें से एक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जीप हादसे में घायल हुए विजय कुमार पुत्र कृष्ण चंद गांव डडोह डाकघर बस्सी तहसील चच्योट को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। प्रेम प्रकाश पुत्र हेम सिंह निवासी डडोह क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में उपचाराधीन है। जबकि हादसे गंभीर रूप से घायल हुए चालक मनोहर लाल पुत्र भीखम राम निवासी बन्याड डाकघर जरोल तहसील थुनाग की मृत्यु हो गई। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।


चंबा जिला के चाहला से पंजोह मार्ग पर चाहला के पास रविवार दोपहर बाद एक स्कूटर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें स्कूटर में सवार की मौत हो गई। सवार की पहचान संजीव कुमार (41) पुत्र तिलक राज गांव पंजोह डॉ कोहलड़ी के रूप में हुई है। संजीव कुमार पेंटर का कार्य करता था तथा रोजाना की तरह अपना कार्य पूरा करके घर आ रहा था। जिस दौरान चाहला के पास स्कूटर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ घायल को मेडिकल कॉलेज चंबा ले आई, जहां सड़क पर पहुंचाते ही संजीव कुमार ने दम तोड़ दिया।

ऊना जिला के पुलिस थाना हरोली के तहत टाहलीवाल में पेश आए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा बाइक के टैंकर के साथ टकराने से हुआ है। अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद ही एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की हालत नाजुक है। अभी तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। उधर, एसएचओ रमन भी घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंचे है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है