Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

महिला कांस्टेबल “सिखाएंगी सबक”

- Advertisement -

हमीरपुर। कोरोना की रोकथाम के लिए जारी नई गाइडलाइन को अमलीजामा पहनाने के लिए हमीरपुर प्रशासनभी पूरी तरह से जुटा हुआ है। आपदा प्रबंधन अधिनियम-2005 की धारा 33 के तहत आदेश जारी करते हुए डीसी देवश्वेता वानिक ने जनता से कोरोना के नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील की है। इसके साथ ही हमीरपुर पुलिस ने भी बाजार में दो महिला कांस्टेबलों को तैनात किया है, जो आने जाने वालों लोगों को नजर रख रही हैं। जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं ,उन्हें सही तरीके से मास्क पहनने को कहा जा रहा है।


दुकानों , होटल रेस्तरां के अलावा अन्य व्यापारिक संस्थानों में लोगों की भीड़ पर नियंत्रण करने के साथ गाइडलाइन का पालन करने के लिए काम किया जा रहा है। इसके चलते व्यापार मंडल, नगर परिषद के पदाधिकारियों को औचक निरीक्षण करने के लिए भी डीसी ने निर्देश जारी किए है।

डीसी देवश्वेता वानिक ने कहा कि कोरोना को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने मुहिम छेड़ी है, जिसके चलते ही दुकानों, होटल-रेस्तरां और अन्य सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों में लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के विशेष आदेश जारी किए हैं।

हमीरपुर पुलिस ने भी इस दिशा में कुछ कदम उठाएं हैं। बाजार में खरीददारी करने के लिए आने वाले लोगों को यह बताने का प्रयास किया जाएगा कि मास्क पहनना जरूरी है इससे साथ इसे सही ढंग से पहनने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा। बाजार में दो महिला कांस्टेबलों को तैनाती दी है जो आने जाने वालों लोगों को नजर रख रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है