Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल के पांवटा में हुए सड़क हादसे में युवक-युवती की गई जान, युवती ने ली थी लिफ्ट

दो अलग अलग जगहों पर हुए हादसे, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल के पांवटा में हुए सड़क हादसे में युवक-युवती की गई जान, युवती ने ली थी लिफ्ट

- Advertisement -

पांवटा साहिब। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। यह दोनों ही हादसे बाइक के साथ हुए हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।पहला हादसा पांवटा साहिब-कालाअंब एनएच-7 पर हुआ है। यहां सड़क हादसे में लिफ्ट लेने वाली एक युवती की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा क्यारदा के समीप पेश आया।


यह भी पढ़ेंः कांगड़ा में नैनो कार में लगी भयंकर आग, पलभर में जलकर हुई खाक

पुलिस ने मूल रुप से उत्तरप्रदेश के जिला सहारनपुर के ग्राम अलणपुर निवासी आर्यन (21) पुत्र इंद्रेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पांवटा के पुरुवाला में एक कंपनी में मुंशी का कार्य करता है। वह अपनी पत्नी प्राची के साथ रविवार शाम शंभुवाला से बाइक (Bike) पर अपने कमरे की ओर जोहड़ो जा रहा था। माजरा पहुंचने पर मकान मालिक की बेटी शालू चौधरी (21) मिली। शालू चौधरी भी बाइक पर उनके साथ घर जाने के लिए बैठ गई।

जब क्यारदा के समीप पहुंचे तो पांवटा साहिब की तरफ से एक कार तेज गति से आई और गलत दिशा में आकर बाइक जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों को चोटें आई। शालू चौधरी को सिर पर गंभीर चोटें आई। जहां लोगों ने तीनों को निजी गाड़ी में जुनेजा अस्पताल (Hospital) इलाज के लिए पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: नौहराधार में खाई में गिरी कार, एक व्यक्ति की गई जान

शालू चौधरी (21) पुत्री यादराम चौधरी निवासी जोहड़ोंए पांवटा साहिब को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन शालू को देहरादून इंद्रेश अस्पताल ले गए। जहां पर उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शालू का शव परिजनों को सौंप दिया गया। डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।

सड़क हादसे में घायल 21 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम

वहीं घुतनपुर-हरिपुर खोल सड़क पर ट्रक (Truck) की टक्कर से घायल हुए 21 वर्षीय बाइक सवार युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पांवटा साहिब के ग्राम घुतनपुर निवासी बसीर पुत्र तालिब हुसैन की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता ने बताया कि गत शनिवार की सुबह अपनी बाइक पर मीर हमजा को पीछे बिठाकर घुतनपुर से हरिपुरखोल की तरफ जा रहे थे।

मेहतावाला पुल से करीब 500 मीटर पीछे हरिपुर मोड पर पहुंचे तो एक ट्रक हरिपुर खोल की तरफ से आया। चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए बाइक को सामने से टक्कर मार दी और भाग गया। हादसे के बाद वह दोनों नीचे गिर गए और घायल हो गए। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मीर को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। पुलिस ने मौके से फरार हुए आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है