Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

Una में कार सवार दो युवकों से पकड़ा चिट्टा, Paonta में जुआ खेलते सात धरे

Una में कार सवार दो युवकों से पकड़ा चिट्टा, Paonta में जुआ खेलते सात धरे

- Advertisement -

ऊना/पांवटा साहिब। जिला ऊना के पुलिस थाना हरोली के तहत बट्ट खुर्द रोड़ पर एसआईयू टीम व टाहलीवाल पुलिस की टीम ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए कार सवार दो युवकों को 6.73 ग्राम चिट्टे (Chitta) के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गुरदीप सिंह (29) पुत्र सुखदेव सिंह गांव अप्पर अरनियाला जिला ऊना (Una) व हरपाल सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी वार्ड नंबर 3 मोहल्ला गलुआ ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Paonta में चिट्टे के साथ महिला धरी, श्री रेणुका जी में भांग की खेती का पर्दाफाश

जानकारी के अनुसार हरोली के तहत बट्ट खुर्द रोड़ पर एसआईयू व टाहलीवाल पुलिस की टीम ने संयुक्त गश्त कर रही तभी पुलिस कर्मियों की नजर सड़क किनारे खड़ी कार पर गई। जब पुलिस टीम कार सवार युवकों से पूछताछ करने लगी तो कार में सवार हरपाल व गुरदीप दोनों घबरा गए, जिस पर पुलिस टीम गाड़ी की तलाशी में जुट गई। जब पुलिस ने कार के डैशबोर्ड पर रखी एक सिगरेट की डिब्बी को खोला तो उसमें रखा 6.74 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उधर, डीएसपी (DSP) अनिल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

खुले खेत में खेल रहे थे जुआ, पुरुवाला थाना में मामला दर्ज

 

उपमंडल पांवटा साहिब (Paonta sahib) में पुलिस ने जुआ खेलते सात जुआरियों (Gamblers) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 30 हजार 480 रुपये की नकदी भी बरामद की है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पुरुवाला थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी सिंघपुरा की पुलिस टीम गश्त के दौरान मेहरुवाला में मौजूद थी। सूचना मिली कि नाव घाट यमुना नदी ठेका शराब के साथ खुले खेत में 7-8 आदमी जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम नाव घाट यमुना नदी में पहुंची तो 7 व्यक्ति खुले खेत में बैठकर पैसों पर दांव लगाकर ताश खेल रहे थे और जमीन पर कुछ नोट बिखरे हुए थे। पूछने पर व्यक्तियों ने अपना नाम विक्रम, राकेश कुमार, प्रताप सिंह, किस्मत, राम लाल, मोहम्मद हारुन और दीपक बताए। पुलिस (Police) ने इनके कब्जे से 30 हजार 480 रुपये और ताश के पत्ते बरामद किए। उक्त सभी के खिलाफ थाना पुरुवाला में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है। एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है