Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Una के जखेड़ा में युवक ने निगला जहर, कोटला खुर्द में प्रवासी ने फंदा लगाया

Una के जखेड़ा में युवक ने निगला जहर, कोटला खुर्द में प्रवासी ने फंदा लगाया

- Advertisement -

ऊना। जिला ऊना (Una) के जखेड़ा में एक युवक ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली है। वहीं, कोटला खुर्द में प्रवासी मजदूर ने फंदा लगा लिया है। कस्बा मैहतपुर से सटे जखेड़ा गांव में 37 वर्षीय युवक द्वारा जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवक की पहचान जखेड़ा निवासी मुनीष कुमार के रूप में हुई है। युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें उसने अपनी पत्नी और ससुरालियों पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप जड़ते हुए आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात भी लिखी है।

बुधवार जखेड़ा निवासी मुनीष कुमार ने घर में ही जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों को मामले का पता चलते ही उन्होंने मुनीष को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत के चलते फौरन पीजीआई (PGI) रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डीएसपी (DSP) हेडक्वार्टर अशोक कुमार ने बताया कि युवक के सुसाइड नोट और उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत के केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


ऊना शहर के करीबी गांव कोटला खुर्द स्थित कत्था उद्योग में में प्रवासी युवक द्वारा फंदे पर झूल कर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवक पहचान उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की शराफगंज तहसील के तहत धूलपुर नवागंज के गांव ऊंचे का पुक्खा निवासी 34 वर्षीय अर्जुन निशाद के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है। जबकि मामले के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह कोटला खुर्द स्थित कत्था फैक्टरी के अंदर बॉयलर पास लगे एक लोहे के एंगल एक प्रवासी युवक का शव फंदे से झूलता मिला। स्थानीय लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दिए बयान में युवक के भाई ने बताया कि अर्जुन नशे का आदि होने के साथ मानसिक रूप से भी अस्वस्थ था। पिछले कई दिनों से उसने बातचीत करना भी बंद कर दिया था। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है