Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

Pakistan के पूर्व Home Minister पर अमेरिकी पत्रकार ने लगाया Rape का आरोप

Pakistan के पूर्व Home Minister पर अमेरिकी पत्रकार ने लगाया Rape का आरोप

- Advertisement -

अमेरिका की एक महिला पत्रकार सिंथिया डी रिची (Cynthia D Ritchie) ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik) पर रेप का आरोप लगाया है। सिंथिया का दावा है कि उसके साथ रेप की घटना साल 2011 में हुई थी। सिंथिया ने पाक (Pakistan) के पूर्व पीएम युसुफ रजा गिलानी (Former PM Yusuf Raza Gilani) और तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शहाबुद्दीन पर भी शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, जब वो राष्ट्रपति भवन में रुकी थीं। सिंथिया के इस दावे से पाकिस्तान की सियासत में उफान आ गया है।

 


फेसबुक पर लाइव सेशन के दौरान सिंथिया ने कहा कि वर्ष 2011 में रहमान ने उसके साथ रेप किया। उस वक्त पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) सत्ता में थी। पीपीपी के दूसरे नेताओं ने भी उसका शोषण किया। इस मामले में अब सिंथिया ने जांच की मांग की है। सिंथिया का कहना है कि उसके पास इसको लेकर कई सबूत हैं और वह जरूरत पड़ने पर उसे जरूर पेश करेंगी। साहसी कारनामे करने वाले सिंथिया के आरोप चौंकाने वाले हैं। इससे पाकिस्तान में घबराहट फैलना तय है। उसने फेसबुक लाइव से पीपीपी के शीर्ष स्तर के नेताओं पर जो आरोप लगाए हैं वे काफी संगीन और गंभीर हैं।

फेसबुक लाइव पर सिंथिया ने दावा किया है कि 2011 में गृह मंत्री (Former Pakistan Home Minister) रहमान मलिक ने उसके साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह राष्ट्रपति भवन में ठहरी हुई थीं। उस समय पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शहाबुद्दीन और पूर्व पीएम यूसुफ रजा गिलानी ने भी बदनीयती से उसे शारीरिक चोट पहुंचाई थीं। सिंथिया ने दावा किया है कि इन आरोपों को साबित करने के लिए उसके पास पर्याप्त सुबूत हैं। फेसबुक पर लाइव होने से पहले उसने ट्वीट भी किया था। उसने कहा था कि आसिफ अली जरदारी (Asif Ali Zardari) नहीं चाहते कि दुनिया यह सच जाने, लेकिन उसने फेसबुक पर लाइव होने का फैसला लिया है। उन्‍होंने मुझे धमकी दी हैं क्‍योंकि वे जानते हैं कि पीपीपी के ऊंचे पदों पर बैठे लोगों ने मेरे साथ रेप किया और मुझे चोट पहुंचाई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group s   

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है